गोविंदा पहुंचे स्टार प्लस के कलाकारों के साथ मस्ती करने, पत्नी ने पूछी ऐसी बात की शर्मसार हो गए गोविंदा

स्टार प्लस पर हर रविवार एक शो टेलीकास्ट किया जाता है जिसका नाम है ‘रविवार विद स्टार परिवार’। बता दे शो के दौरान स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सभी धारावाहिकों के कलाकार एक साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। वहीं कई सेलिब्रिटीज जिन्हे अपनी फिल्म का प्रमोशन करना होता है वे भी शो में नजर आते हैं। बता दें शो में कलाकार त्योहार मनाते हुए नजर आते हैं जिसके चलते पिछली बार शो में अक्षय कुमार को रक्षाबंधन के मौके पर देखा गया था और अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने उन्हें राखी भी बांधी थी। बता दें इस बार रविवार को अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ गोविंदा और उनकी पत्नी शो में मस्ती करने आने वाले हैं। शो के प्रोमो को देख सभी दर्शक काफी ज्यादा उत्सुक है और शो के प्रसारित होने का काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

सभी कलाकार हुए गोविंदा के फैन

गोविंदा पहुंचे स्टार प्लस के कलाकारों के साथ मस्ती करने, पत्नी ने पूछी ऐसी बात की शर्मसार हो गए गोविंदा

गोविंदा और उनकी पत्नी शो में गणपति बप्पा के महोत्सव के लिए आने वाले हैं जिसके चलते दोनों ट्यूनिंग ड्रेस में नजर आएंगे। गोविंदा को देखकर सभी कलाकार बेहद ही खुश हो जाते हैं और उनके साथ काफी मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं। वही बात करें गोविंदा के फैंस की तो अनुपमा फेम गौरव खन्ना जो धारावाहिक में अनुज की भूमिका निभाते हैं वह कुली नंबर वन का गेटअप लेकर गोविंदा की मिमिक्री करते हुए नजर आते हैं। वही इमली भी गोविंदा की बड़ी फैन होने का दावा करती है। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि गोविंदा सभी कलाकारों के साथ कितने एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही सबके साथ में डांस भी करने वाले हैं जिसको देखने के लिए फैंस अभी से काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। गोविंदा और सुनीता की जोड़ी को सभी दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते यह एपिसोड काफी धमाकेदार साबित होने वाला है।

‘किसने तुम्हारा कुर्ता फाड़ा’–सुनीता आहूजा

गोविंदा पहुंचे स्टार प्लस के कलाकारों के साथ मस्ती करने, पत्नी ने पूछी ऐसी बात की शर्मसार हो गए गोविंदा

शो का प्रोमो रिलीज होते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है बता दे गोविंदा शो में डांस करते नजर आ रहे हैं जिसके चलते सुनीता ने उनसे ऐसी बात कह दी कि वह उनको जवाब ही नहीं दे पाए और शर्म से अपना मुंह छुपाने लगे। बता दे गोविंदा जब सभी कलाकारों के साथ अपने प्रचलित गाने ‘लैला लैला चिल्लाऊंगा कुर्ता फाड़ के’ पर डांस कर रहे थे तब सुनीता ने उनसे तुरंत सबके सामने पूछ लिया कि वह कौन सी लैला है जिसने तुम्हारा कुर्ता फाड़ा, इस पर गोविंदा शर्माते हुए नजर आए वहीं उन्होंने यह तक कह दिया कि पत्नी साथ में आई है तो बेज्जती तो होगी ही। उनकी यह बात सुन सभी कलाकार काफी ठहाके लगाकर हंसते हैं जिसको देख साफ कहा जा सकता है कि गोविंदा के आने से शो में चार चांद लग जाएंगे और दर्शकों द्वारा यह एपिसोड काफी ज्यादा देखा जाने वाला है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *