कैटरीना ने फैंस की नजरों से छुपाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच तस्वीरों में सामने आई सच्चाई

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत और सफल अदाकाराओ में से एक है बता दे अभिनेत्री के रूप में कटरीना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत काम किया और इतने सालों से उन्होंने अपनी लोकप्रियता कभी कम नहीं होने दी। अपने फैंस के दिलों में वह आज भी वही प्यार बरकरार रखती है जो उनके करियर की शुरुआत में था। कैटरीना के लुक्स की बात करें तो फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अभी भी उनके लुक्स के दीवाने हुए नजर आते हैं। कैटरीना अपनी धमाकेदार फिल्मों से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी और अपने फैंस का दिल एक बार फिर जीत लेंगे। इसी बीच खबरें सामने आने लगी है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है बता दे यह खबरें पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती नजर आ रही हैं।

विक्की संग बिताती हैं रोमांटिक टाइम

कैटरीना ने फैंस की नजरों से छुपाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच तस्वीरों में सामने आई सच्चाई

कैटरीना कैफ ने इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते एक्टर विकी कौशल से शादी की थी इसके बाद दोनों काफी समय तक सुर्खियों का हिस्सा बने रहे थे। बता दे कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चित ही रहते हैं। कैटरीना कैफ आए दिन विकी कौशल के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल होती है और लोगों द्वारा पसंद भी की जाती है। बता दे दोनों काफी रोमांटिक पोज देते हुए नजर आते हैं और दोनों को एक साथ में देख उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश होते हैं इसी बीच उनके फैंस कयास लगाने लगे कि कैटरीना प्रेग्नेंट है हालांकि उन्होंने इस पर अभी तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी लेकिन उनके फैंस इस बड़ी खुशखबरी का काफी समय से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में छुपाया बेबी बंप

कैटरीना ने फैंस की नजरों से छुपाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच तस्वीरों में सामने आई सच्चाई

हाल ही में कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जो देखते-देखते काफी तेजी से वायरल होने लगी। लोग इस पर अपना अंदाजा लगाने लगे कि कैटरीना तस्वीरों में अपना पेट छुपाती नजर आ रही हैं। हालांकि तस्वीरों में कैटरीना का बेबी बंप नहीं देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने सिर्फ अपने चेहरे की तस्वीर ही पोस्ट की है जिसके चलते फैंस कह रहे हैं कि कैटरीना अपनी पेट को छुपाने के लिए अपनी पूरी तस्वीर भी शेयर नहीं कर रही हैं।हालांकि कैटरीना ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की लेकिन फैंस लगातार उनकी प्रेगनेंसी के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं और इस बड़ी खुशखबरी का काफी समय से इंतजार भी कर रहे हैं। तस्वीरों की बात करें तो उसमें कैटरीना काफी खूबसूरत नजर आ रही है और अपने लुक्स से एक बार फिर अपने फैंस का दिल भी चुराती दिख रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *