उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच नहीं चल रहा कुछ भी ठीक, IND VS PAK के मैच में दोनों ने कर डाली यह हरकत

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है हालांकि उर्वशी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इतना ज्यादा काम नहीं किया लेकिन अपनी सुंदरता से वे हमेशा सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। वही बात करे ऋषभ पंत की तो भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाजों में उनका नाम शुमार है साथ ही अपनी मेहनत के चलते वे आए दिन चर्चा का विषय भी बने रहते हैं। उर्वशी और ऋषभ पंत सोशल मीडिया के जरिए काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर चुके हैं क्योंकि पिछले समय हुए दोनों के बीच विवाद ने लोगों को चर्चा करने का एक और मौका दे दिया। उर्वशी और ऋषभ पंत के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है लेकिन अब जब वे एक दूसरे से अलग हो चुके हैं तब दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आते हैं जो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

सोशल मीडिया के जरिए सुनाए एक दूसरे को ताने

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच नहीं चल रहा कुछ भी ठीक, IND VS PAK के मैच में दोनों ने कर डाली यह हरकत

बीते दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच हुए विवाद की खबरें काफी तेजी से वायरल होने लगी और लोग भी इस खबर के मजे लेते हुए नजर आए। इसकी शुरुआत उर्वशी से हुई थी जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर RP लिखकर यह बयान दिया था कि उन्होंने उर्वशी के लिए 10 घंटे तक इंतजार किया और उनके पास काफी कॉल्स भी किए उनके इस बयान के बाद ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्वशी को झूठा बताया और यह कहते हुए नजर आए कि लोग फेम पाने के लिए किस हद तक नीचे गिर सकते हैं। जवाब में उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया तक कह दिया जो विवाद का विषय बन गया लेकिन उनके फैंस इस विवाद के मजे लेते हुए नजर आए और सोशल मीडिया पर इनके काफी मीम्स भी वायरल हुए।

मैच के दौरान हुई तस्वीरें वायरल

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच नहीं चल रहा कुछ भी ठीक, IND VS PAK के मैच में दोनों ने कर डाली यह हरकत

बता दे कल इंडिया और पाकिस्तान का मैच खेला गया था जिसको पूरे भारतवासियों ने देखा था। वही बात करें ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की तो जब उर्वशी क्रिकेट मैच देखने पहुंची तब कैमरामैन ने उनकी कुछ झलकियां दिखाई जिसको देख फैंस काफी खुश हुए और जब कैमरामैन उर्वशी की तस्वीरें दिखा रहे थे तभी बीच-बीच में ऋषभ की भी क्लिप दिखाई जा रही थी जिसके चलते फैंस दोनों के काफी मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेट मैच की बात करें तो उर्वशी रौतेला के अलावा भी कई बड़े सेलिब्रिटीज मौजूद थे जिसमें विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल है और उन्हें देख फैंस काफी ज्यादा खुश हुए और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई। उर्वशी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *