रुबीना दिलैक ने शो में एक बार फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, शूटिंग के दौरान उड़ती ड्रेस को संभालती आई नजर

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक जिन्हे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है वही उनके काम की बात करें तो पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में वे अपनी पहचान बनाने में कामयाब है। रुबीना दिलैक अपने लुक से अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती। बता दे रूबीना सोशल मीडिया पर फैशन क्वीन के नाम से भी जानी जाती है। उनके ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती है। रुबीना दिलैक बिग बॉस की भी विनर रह चुकी है जिसमें उन्हें काफी अच्छी लोकप्रियता मिली और लोगों के दिलों में नई पहचान बनाई। हाल ही में रुबीना एक शो की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी है जहां से उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है आइए बताते हैं वायरल तस्वीरों के पीछे का राज।

‘खतरों के खिलाड़ी’ में किया कमाल का प्रदर्शन

रुबीना दिलैक ने शो में एक बार फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, शूटिंग के दौरान उड़ती ड्रेस को संभालती आई नजर

रुबीना दिलैक इन दिनों टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही है जिसमे उनका प्रदर्शन काफी अच्छा खासा है और दूसरे खिलाड़ियों को मात देती हुई भी नजर आती है। रुबीना दिलैक के स्वभाव की बात करें तो वह अपने जवाब में अडिग रहती है जो उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है लेकिन अभी तक उसके फिनाले का एपिसोड प्रसारित नहीं किया गया है। रुबीना ने अपने काम के चलते लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई और टीवी के किरदारों की भूमिका से हटकर उन्होंने अपनी असली छवि को लोगों के सामने रखा जो दर्शकों द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया गया। शो में रुबीना के लुक्स ने बाकी सभी अभिनेत्रियों को हैरान करने पर मजबूर कर दिया और शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी उनके लुक्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

‘झलक दिखला जा’ के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

रुबीना दिलैक ने शो में एक बार फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, शूटिंग के दौरान उड़ती ड्रेस को संभालती आई नजर

हाल ही में रूबीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई जिसमें वे अपनी ड्रेस को संभालते हुए नजर आ रही है। बता दे यह तस्वीरें उनके द्वारा किए जाने वाले शो झलक दिखला जा के सेट की है जहां वे अपने परफॉर्मेंस के लिए तैयार होकर बाहर आती है और पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं तब उन्होंने पर्पल कलर का वन साइड कट आउट ड्रेस पहनी होती है जो हवा चलने से उड़ने लगती है जिसके बाद वे अपनी ड्रेस को संभालती भी नजर आती है। उनकी इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं जहां उनके फैंस उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। रुबीना को शो में देखने के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शो कलर्स चैनल पर जल्द ही प्रसारित किया जाएगा। जिसमें रुबीना के अलावा कई बड़े कलाकार शामिल होंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *