सोहेल खान से अलग होने के बाद पत्नी का छलका दर्द, गुजारा करने के लिए करने पड़ रहे हैं ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्टर्स ऐसे हैं जो आए दिन अपनी शादी को लेकर या तलाक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कई एक्टर्स तो ऐसे हैं जिन्होंने 20 साल से ज्यादा तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया। आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर परिवार खान परिवार की। जिसके तीनो भाई अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं हम बात कर रहे हैं सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान की। इन दिनों सोहेल खान अपनी तलाक शुदा जिंदगी की वजह से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें हाल ही में उनकी एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने सोहेल के लिए कुछ बड़ी बातों पर से पर्दाफाश किया है और उनका इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

24 साल बाद लिया तलाक

सोहेल खान से अलग होने के बाद पत्नी का छलका दर्द, गुजारा करने के लिए करने पड़ रहे हैं ये काम

इन दिनों सोहेल अपनी शादीशुदा जिंदगी के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं बता दें कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी पत्नी सीमा से तलाक लिया था जिसके बाद दोनों के तलाक की वजह को जानने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे थे। बता दे सोहेल खान अपनी पत्नी के साथ 24 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहे लेकिन आपसी विवाद होने की वजह से दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। सोहेल और सीमा के दो बेटे भी हैं जो फिलहाल अपने पिता के पास ही रह रहे हैं। हाल ही में सीमा ने नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स विद बॉलीवुड वाइव्स में सोहेल को लेकर कुछ ऐसे बयान दिए जो काफी प्रचलित हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी में कितने बदलाव आए और सीमा ने कैसे उस बुरे वक्त से खुद को निकाला और आगे बढ़ी।

बुरे दौर में दिया घरवालों ने साथ

सोहेल खान से अलग होने के बाद पत्नी का छलका दर्द, गुजारा करने के लिए करने पड़ रहे हैं ये काम

सीमा सजदेह के हाल ही में दिए इंटरव्यू में वे साफ कहती नजर आ रही है कि सोहेल से तलाक लेने के बाद उनकी जिंदगी बहुत ज्यादा खराब हो चुकी थी जिसके चलते वे मानसिक स्थिति से भी जूझ रही थी और उस समय उनके घर वालों ने उनका साथ दिया। सीमा कहती नजर आई थी कई दिनों तक लगातार वे रोती रहती थी और उन्हें देख उनके घर वाले भी काफी ज्यादा परेशान रहते थे लेकिन जब उन्होंने अपने घर वालों की स्थिति समझी तब उन्हें समझ आया कि वे उनके लिए इतने ज्यादा परेशान हो रहे हैं लेकिन वे जिसके लिए रो रही है वह उनके पास कभी वापस नहीं आएगा। इसके बाद सीमा ने अपने आप को काफी हद तक संभाला और आगे बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित किया सीमा ने कहा कि उनके घर वाले ही थे जो उनके बुरे वक्त में हमेशा उनके साथ रहें और अपने माता-पिता का शुक्रिया अदा करती भी नजर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *