शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री से दूर रहने की बताई यह बड़ी वजह, बिग बॉस के बाद विवादों में घिरी शिल्पा नजर आयेंगी नए शो में

शिल्पा शिंदे हिंदी टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें उन्होंने अपने करियर में काफी सफलता हासिल की जिसके चलते वे कई धारावाहिकों में भी नजर आई। उनके काम को उनके फैन द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया वही बात करें शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता की तो जब वे बिग बॉस में आई तब उनकी लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई थी जिसके चलते लोगों ने उनके स्वभाव को काफी ज्यादा पसंद किया लेकिन बीते कुछ दिनों से शिल्पा शिंदे के करियर पर काफी सारे सवाल उठाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के बाद उन्होंने एक भी शो नहीं किया। शिल्पा शिंदे बिग बॉस करने से पहले भी धारावाहिक के डायरेक्टर्स के साथ हुए विवाद के चलते काफी घेरे में रही थी इसके चलते उन्हें उस शो से भी हाथ धोना पड़ा था।

‘बिग बॉस’ के बाद करियर पर उठे सावल

शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री से दूर रहने की बताई यह बड़ी वजह, बिग बॉस के बाद विवादों में घिरी शिल्पा नजर आयेंगी नए शो में

बता दे शिल्पा शिंदे जब बिग बॉस में थी तब उन्हें उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया जिसके चलते वे शो की विनर भी रही और उनके फैंस द्वारा यह कयास लगाए गए कि वे बाद में किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी हालांकि शो के बाद वे इतने साल तक इंडस्ट्री से दूर रही और किसी भी धारावाहिक में या किसी दूसरे शो में नजर नहीं आई जिसके चलते उनके फैंस उनके करियर पर सवाल उठाते नजर आए और उनसे कई बार यह सवाल भी किया गया कि क्या वह अपने करियर में आगे जायेंगी या उसे यहीं खत्म कर देंगी। जिसके जवाब में शिल्पा शिंदे कहती नजर आई कि उनकी डेस्टिनी ऐसी है कि वे जो भी शो करती है उसका अगला शो उन्हें 2 या 3 साल के बाद ही मिलता है जिसके बाद वे अपनी इस बात पर पर्दा डालती नजर आई।

इंडस्ट्री से दूर रहने की ये थी वजह

शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री से दूर रहने की बताई यह बड़ी वजह, बिग बॉस के बाद विवादों में घिरी शिल्पा नजर आयेंगी नए शो में

हाल ही में दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कई बड़ी बातों पर से पर्दा उठाया है जिसके चलते वह मीडिया द्वारा पूछे गए हर सवाल का काफी अच्छे से जवाब देती नजर आई। बता दे मीडिया ने उनके करियर के बारे में उनसे पूछा कि इतने समय तक वे इंडस्ट्री से क्यों दूर रही तब शिल्पा कहती नजर आई कि जो काम मुझे पसंद होता है मैं वही करना पसंद करती हूं दिखावे के लिए में किसी भी शो या किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं करती जिसके चलते उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए इतना समय ले लिया। बता दे शिल्पा शिंदे ‘झलक दिखला जा’ के 10वे सीजन में नजर आने वाली हैं और अपने डांस से अपने सभी फैंस को एक बार फिर खुश करती नजर आएंगी। उनको शो में देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है और टीवी इंडस्ट्री में उनकी वापसी की बात जानकर वे शिल्पा का हौसला बढ़ाते नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *