सुलझ चुकी हैं सोनाली फोगाट की हत्या की गुत्थी, पीए समेत सुखविंदर ने कबूला सोनाली की हत्या का आरोप

बीजेपी नेता और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट जिनकी मृत्यु ने सभी को गहरा सदमा पहुंचाया वहीं इनकी मृत्यु ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान करने पर मजबूर कर दिया। बता दे सोनाली की 22 अगस्त को मृत्यु हो गई थी तब कहा जा रहा था कि हार्ट अटैक आने से वह इस दुनिया को छोड़ कर चली गई लेकिन उनके घर वालों द्वारा लगातार की जाने वाली सीबीआई की मांग से आज सोनाली की हत्या का पूरा राज खुल चुका है साथ ही आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पिछले कई दिनों से सोनाली हत्या मामले में पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी और उन सभी जगहों को खंगाल रही थी जहां सोनाली रुकी थी और जहां उन्होंने पार्टी की थी। जिसके चलते पुलिस के हाथ कई बड़े सबूत लगे साथ ही सीसीटीवी की फुटेज में उनकी हत्या से जुड़े कई दस्तावेज भी सामने आए।

नशे में सोनाली खड़ी भी नही हो पा रही थी

सुलझ चुकी हैं सोनाली फोगाट की हत्या की गुत्थी, पीए समेत सुखविंदर ने कबूला सोनाली की हत्या का आरोप

हाल ही में दिए आरोपियों के बयान ने सोनाली की हत्या के पूरे राज खोल दिए। बता दे पुलिस के हाथ कर्लिस क्लब कि वह सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सोनाली अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पा रही है और उन्हें पकड़ कर उनके पीए सुधीर सांगवान के द्वारा बाहर ले जाया जा रहा है। सुधीर ने कबूल किया कि उन्होंने सोनाली को जबरन ड्रग्स दिए थे जिसके चलते उनकी हालत काफी ज्यादा गंभीर हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुधीर उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स से भरी बोतल पिलाते हुए नजर आ रहे हैं और सोनाली को इतना भी होश नहीं है कि उनके साथ वहां क्या किया जा रहा है जो वीडियो में साफ नजर आ रहा है। सोनाली नशे में झूमती हुई दिख रही हैं साथ ही अगली फुटेज में देखा जा सकता है कि सुधीर उन्हें पकड़कर बाहर की ओर ले जा रहे होते हैं।

दोनों आरोपियों ने बताई मौत की पूरी सच्चाई

सुलझ चुकी हैं सोनाली फोगाट की हत्या की गुत्थी, पीए समेत सुखविंदर ने कबूला सोनाली की हत्या का आरोप

सोनाली के पीए सुधीर ने आज अपना मुंह खोला और सोनाली की मौत की सच्चाई सबको बताई। सुधीर ने बताया कि उन्होंने पानी की बोतल में ड्रक्स मिलाकर शाम को सोनाली को दिया था जिसके बाद वह रात को होटल से रेस्टोरेंट गए वहां भी उन्होंने सोनाली को काफी ज्यादा मात्रा में ड्रग्स पिला दिया था जिसके बाद सोनाली की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और वे उनसे लगातार यह कहती नजर आ रही थी कि उनसे अब चला भी नहीं जा रहा है जिसके बाद वे सोनाली को उठा कर उनके रूम तक पहुंचा देते हैं लेकिन जब उनकी हालत गंभीर होती है तो वे उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाते हैं जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया जाता है। जब सुधीर और सुखविंदर को सोनाली की मौत का पता चलता है तब वे काफी डर जाते हैं क्योंकि ड्रग्स की ओवरडोज इन्होंने ही सोनाली को जबरन पिलाई थी। जिसके बाद वे पुलिस से बचते नजर आए लेकिन उन्होंने आज अपना जुर्म कबूल कर लिया और उनके घर वालों द्वारा मांग की जा रही है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *