सुष्मिता सेन नजर आई एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ, ललित मोदी को डेट करते हुए भी भूल नही पा रही हैं एक्स को

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। बता दे कुछ दिनों पहले जहां उन्होंने यह ऐलान किया था कि वे ललित मोदी को डेट कर रही हैं वहीं अब उनकी यह तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही है। बता दें सुष्मिता को कई बार उनके एक्स के साथ घूमते फिरते देखा गया जिसके चलते उनके फैंस उनके रिलेशनशिप पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। जब ललित मोदी ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था तब दोनों के एज डिफरेंस को लेकर काफी बातें हुई थी हालांकि सुष्मिता इस पर बयान देती नजर आई थी कि उन्हें अपनी जिंदगी में कौन से फैसले करने हैं यह सिर्फ उनका निर्णय होगा और अब वे एक्स के साथ एक बार फिर स्पॉट हुई जिसके चलते उन्हें फिर से ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

बर्थडे पार्टी में भी आए थे रोहमन

सुष्मिता सेन नजर आई एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ, ललित मोदी को डेट करते हुए भी भूल नही पा रही हैं एक्स को

सुष्मिता सेन और उनके एक्स रोहमन शॉल ने एक दूसरे को पिछले काफी समय तक डेट किया और दोनों के साथ में होने की खबरें इतनी तेजी से फैलने लगी कि उनकी शादी के खबरे सामने आने लगी थी लेकिन दोनों की बॉन्डिंग उतनी अच्छी नहीं साबित हो पाई जिसके चलते दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ यह खबर साझा की। हालांकि सुष्मिता ने जब ब्रेकअप की खबर दी थी तब वे यह भी कहती नजर आई थी कि रोहमन और वे अभी काफी अच्छे दोस्त रहेंगे जिसके चलते सुष्मिता ने उन्हें अपनी बर्थडे पार्टी पर भी इनवाइट किया था और उनके साथ वे काफी तस्वीरों में नजर भी आई थी। बता दे सुष्मिता के बर्थडे पर उनके परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे और रोहमन को देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए साथ ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुई।

एक बार फिर दिखे दोनों साथ

सुष्मिता सेन नजर आई एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ, ललित मोदी को डेट करते हुए भी भूल नही पा रही हैं एक्स को

बीते दिनों सुष्मिता और रोहमन को एक साथ देखा गया बता दें दोनों के साथ में सुष्मिता की बेटी भी थी और तीनों ने फोटोशूट भी करवाया जिसकी तस्वीरें काफी ज्यादा लोगों द्वारा देखी जा चुकी है। रोहमन के साथ सुष्मिता कई बार स्पॉट हो चुकी हैं हालांकि वे अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देती हैं लेकिन उनके फैंस उनसे लगातार यह पूछते नजर आते हैं कि वह ललित मोदी को भी डेट कर रही हैं और इधर एक्स के साथ भी अपना अच्छा खासा समय व्यतीत कर रही हैं जिसके चलते उनके रिलेशनशिप स्टेटस पर काफी सवाल उठ रहे हैं। बहरहाल सुष्मिता और रोहमन की बात करें तो तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों काफी अच्छे दिख रहे हैं वहीं उनकी बेटी भी रोहमन के साथ काफी ज्यादा कंफर्टेबल है जिसको देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुष्मिता की बेटियां उनके साथ काफी अच्छा बॉन्ड साझा करती हैं जो तस्वीरों में साफ जाहिर हो रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *