अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर की झलक सबसे पहले अपने फैंस के साथ की साझा, इस आलीशान बंगले में रहेगी अंकिता

अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं बता दें उनकी खूबसूरती के चर्चे इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस के दिलों तक रहते हैं। इन दिनों अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती हैं। बता दे पिछले समय जब विक्की और अंकिता एक साथ बाहर घूमने गए हुए थे तब उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुई थी और फैंस ने काफी अच्छे रिएक्शन दिए थे। वही दोनों की जोड़ी को भी उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और शादी के बाद से ही वे आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों अंकिता लोखंडे अपने नए बंगले की वजह से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है जहां से वे अलग-अलग व्यूज दिखाती है और उनके फैंस उनकी कामयाबी पर उन्हें अनेक शुभकामनाएं देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

नए घर को दिखाया था अनोखे अंदाज़ में

अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर की झलक सबसे पहले अपने फैंस के साथ की साझा, इस आलीशान बंगले में रहेगी अंकिता

बीते दिनों अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपने लिए एक नया घर लिया है। बता दें 30 जून को अंकिता ने यह खबर अपने फैंस के साथ एक बड़े ही अनोखे अंदाज में साझा कि थी। उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ कि तुलसी की तरह अपने घर की झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर की। बता दे वे उस धारावाहिक के थीम सॉन्ग की तरह ही अपने घर को और घर के सदस्यों को रूबरू करवाते नजर आई जिसमें उन्होंने अपने ससुराल वालों और अपनी मां को दिखाया। साथ ही विकी जैन के साथ भी वे बड़े प्यारे अंदाज में दिखती हुई नजर आई। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा और उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। बता दे वह वीडियो अंकिता के गृह प्रवेश के दिन का था जब उन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत नए घर से की थी।

घर की बालकनी से प्रभावित हुए फैंस

अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर की झलक सबसे पहले अपने फैंस के साथ की साझा, इस आलीशान बंगले में रहेगी अंकिता

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए आलीशान बंगले की बालकनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि उनके घर की बालकनी से कितना शानदार नजारा देखने को मिलता है साथ ही वहां बालकोनी में रखी झूले वाली कुर्सी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रही और सफेद कलर की उस चेयर को देख फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हुए और लोगों द्वारा कयास लगाए जाने लगे कि अंकिता के घर की थीम वाइट है। बता दे अंकिता अपने घर में आलीशान जिंदगी व्यतीत कर रही है साथ ही उनके पति के साथ उनका बॉन्ड लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है जिसके चलते दोनों की जोड़ी को उनके फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है। अंकिता के घर की बालकनी से दिखने वाले नजारे को देख फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हुए और हार्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन देते नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *