जाह्नवी और शनाया कपूर ने दिखाए अपनी हॉटनेस के जलवे, वैडिंग फंक्शन से हुई कपूर सिस्टर्स की तस्वीरें वायरल

कपूर सिस्टर्स इन दिनों काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है जहां पिछले समय खुशी कपूर की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी वहीं इस बार हम बात करने जा रहे हैं जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर के ड्रेसिंग स्टाइल की। जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम किया जिसके चलते उनके काम की काफी सराहना भी की जाती है। वही बात करें शनाया कपूर की तो उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक अपना डेब्यू नहीं दिया लेकिन अपने फैशन सेंस के चलते वे अभी से काफी सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग अभी से काफी अच्छी खासी बन चुकी है और लोगों द्वारा उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शनाया के लुक की बात करें तो वे काफी खूबसूरत दिखती हैं और अपने लुक से अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं।

शनाया और जाह्नवी साझा करती हैं अच्छा खासा बॉन्ड

जाह्नवी और शनाया कपूर ने दिखाए अपनी हॉटनेस के जलवे, वैडिंग फंक्शन से हुई कपूर सिस्टर्स की तस्वीरें वायरल

जाह्नवी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी है वही शनाया कपूर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी है और दोनों की बात करें तो दोनों में काफी अच्छी दोस्ती भी नजर आती हैं जिनकी तस्वीरें हम सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। जाह्नवी लगभग बॉलीवुड के कई एक्ट्रेसेस के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती है जिसके चलते उनके फ्रेंडली स्वभाव का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है। शनाया कपूर सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ भी कई पार्टी में नजर आती है जिसकी तस्वीरों को देख उनकी गहरी दोस्ती का पता लगाया जा सकता है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। बता दे दोनों ने साड़ी में फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं दोनों के बोल्ड लुक्स को भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

दोनों ने साड़ी में दिखाई हॉटनेस

जाह्नवी और शनाया कपूर ने दिखाए अपनी हॉटनेस के जलवे, वैडिंग फंक्शन से हुई कपूर सिस्टर्स की तस्वीरें वायरल

हाल ही में सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता और कुणाल रावल की शादी हुई है जिनके वेडिंग फंक्शन में कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं। बता दें शादी में जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर भी पहुंचे और दोनों ने वाइट कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें उनके लुक्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जहां जाह्नवी ने अपने ग्लौसी लुक से अपनी बोल्डनेस दिखाई वहीं शनाया कपूर ने भी ऑफ वाइट साड़ी में बोल्ड ब्लाउज पहनकर अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरे। दोनों के लुक्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और यूजर्स यह तक कहते नजर आ रहे हैं कि दोनों में से ज्यादा सुंदर कौन है इसका पता लगाना भी मुश्किल हो रहा है क्योंकि दोनों अपने-अपने अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं जिसके चलते उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *