राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के लुक्स हुए वायरल, शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिखी राखी

राखी सावंत इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं। बता दे वे दुबई के बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं जो साथ में कई बार नजर भी आते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो जाती हैं। आदिल के साथ राखी को बेहद ही खुश देखा जाता है जिसके चलते फैंस द्वारा काफी समय से यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि राखी आदिल से शादी करेंगी। हालांकि इनका रिश्ता कितने समय तक टिक पाएगा यह तो वक्त ही बताएगा। राखी के आदिल से पहले भी कई लोगों के साथ रिलेशनशिप रह चुके हैं हालांकि वे आए दिन अपने स्टेटमेंट की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती है। राखी इन दिनों आदिल के साथ दुबई गई हुई है जहां से उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है।

दोनों की जोड़ी को मिला फैंस का प्यार

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के लुक्स हुए वायरल, शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिखी राखी

राखी सावंत के फैंस उन्हें आदिल के साथ देख काफी खुश होते हैं साथ ही आदिल के लुक्स की बात करें तो वे काफी हैंडसम है वही राखी के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है। आदिल और राखी साथ में दुबई में रह रहे हैं और पिछले समय राखी ने यह भी कहा था कि आदिल उनके लिए दुबई में अपार्टमेंट खरीदेंगे जिसके बाद वे भी उनके साथ वही रहेगी। हालांकि अभी वे वहां घूमते हुए नजर आ रहे हैं और राखी के फैंस की बात करें तो वह दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और दोनों को साथ में देख भी काफी खुश होते हैं। आदिल के साथ रहने के बाद राखी कि अभी तक किसी के साथ भी कॉन्ट्रोवर्सी सामने नहीं आई और राखी ने किसी के बारे में भी कुछ गलत बयान नहीं दिया जिसके चलते लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि आदिल के साथ रहकर राखी काफी ज्यादा संभल चुकी हैं और वे चाहेंगे कि वे अपना रिश्ता आगे जरूर बढ़ाएं।

राखी आदिल के लुक्स हुए वायरल

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के लुक्स हुए वायरल, शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिखी राखी

हाल ही में आदिल द्वारा शेयर की गई कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें दोनों के लुक्स की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है। बता दे जहां राखी लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं आदिल ने भी शेरवानी लुक में अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। दोनों के ड्रेस के कॉन्बिनेशन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों के लुक्स की भी काफी ज्यादा तारीफ भी की जा रही है।जिसके बाद उनके फैंस द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दोनों को शादी भी कर लेनी चाहिए। वही बड़े रोमांटिक पोज में दोनों ने कई तस्वीरें भी खिंचवाई जो उनके चाहने वालों द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। राखी ट्रेडिशनल लुक्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं और आदिल उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं जिसको देख फैंस इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *