कैटरीना कैफ के बाद अब ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आई सामने, ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी हमशक्ल

इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के हमशक्ल का दावा करने वाले कई ऐसे इनफ्लुएंसर सामने आए जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए। जहां पिछले दिनों कैटरीना की तरह दिखने वाली कई इनफ्लुएंसर की तस्वीरें सामने आई वहीं अब ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी भी देखने को मिल रही है। ऐश्वर्या की तरह हुबहू दिखने वाली इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर की जा चुकी है और इनके वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। ये ऐश्वर्या के डायलॉग्स और उनके गानों पर रील्स बनाती नजर आती है जो काफी वायरल होती है जिसके चलते अब इनके कई लाख फॉलोअर्स भी हो चुके हैं और लोग उनके विडियोज पर प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं वहीं कई यूजर्स तो यह तक कह देते हैं कि अगर इन्हें अभिषेक बच्चन भी देख ले तो एक बार के लिए तो वे भी धोखा खा जाए।

ऐश्वर्या दिखेंगी जल्द बड़े पर्दे पर

कैटरीना कैफ के बाद अब ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आई सामने, ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी हमशक्ल

ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे से दूर है लेकिन उनके काम को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आते हैं बता दें उनके इंतजार को खत्म करते हुए ऐश्वर्या ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा की और उन्होंने बताया कि वह ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। ऐश्वर्या राय अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक रही है और उनके काम को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया जिसके चलते वे इतनी ज्यादा लोकप्रिय हुई। ऐश्वर्या राय अपने लुक से अपने फैंस को दीवाना बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती और वे जिस भी इवेंट में नजर आती हैं वहां से उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होती है और उम्र के इस पढ़ाव में भी वे अभी भी वैसे ही लुक्स बरकरार रखती है जो कि हमें उनकी फिल्मों में देखने को मिलते हैं।

ऐश्वर्या की हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान

कैटरीना कैफ के बाद अब ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आई सामने, ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी हमशक्ल

आशिता राठौर नाम की एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जो ऐश्वर्या जैसी दिखती है वहीं उनके लुक्स की बात करें तो वह भी ऐश्वर्या से मिलते जुलते ही हैं जिसके चलते वे काफी ज्यादा वायरल भी हो रही हैं। अपनी वीडियोज में वे ऐश्वर्या की तरह ही अभिनय करती नजर आती है और उनके गानों पर वे वीडियो बनाती है जिसके चलते लोग उनके वीडियोज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से उनके काफी कम समय में ही 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं और लोग उनकी तस्वीरों पर भी काफी प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं वही लोग भी चाहते हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक आशिता की तस्वीरों को एक बार देखें ताकि वे भी उन्हें देख हैरान रह जाए। ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से आशिता को काफी ज्यादा प्यार मिलता है और फैंस उनकी वीडियोज को भी काफी पसंद करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *