सारा अली खान निकली हद से ज्यादा छोटे कपड़ो में बाहर, शॉर्ट जिम ड्रेस पहनने के लिए अब हो रही हैं ट्रोल

सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है साथ ही अपने लुक्स की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सारा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय पहले ही अपना डेब्यू कर दिया था जिसके बाद उनके काम की भी काफी ज्यादा सराहना की गई। वही सारा के व्यवहार की बात करें तो लोगों में वह काफी ज्यादा प्रचलित है और उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। सारा अली खान बोल्डनेस के मामले में आए दिन ट्रोल होती नजर आती हैं जहां कभी उन्हें उनके शॉर्ट ड्रेसेस के लिए ट्रोल किया जाता है तो वहीं कई बार उन्हें ट्रेडिशनल कपड़ों में भी ट्रोल कर दिया जाता है। हालांकि सारा की खूबसूरती के तो उनके सभी फैंस दीवाने हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके सभी फैंस के दिलों तक रहते हैं।

हॉट लुक्स से बनाती हैं फैंस को दीवाना

सारा अली खान निकली हद से ज्यादा छोटे कपड़ो में बाहर, शॉर्ट जिम ड्रेस पहनने के लिए अब हो रही हैं ट्रोल

सारा अली खान अपने लुक्स को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है जिसके चलते उनके फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते। सारा के लुक्स की बात करें तो वह अपनी मां की तरह ही दिखती है और उन्हें इसके लिए काफी प्रशंसा भी मिलती है वही बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा ने अपने बेहतरीन काम के चलते सभी को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का भी हिस्सा रही जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर लिया। हालांकि सारा अपने सीधे जवाबों के चलते उन सभी कॉन्ट्रोवर्सी से निकलती नजर आई। वही सारा के रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो अभी वह अपने आप को सिंगल बताती है। लेकिन सारा अली खान का पिछले समय कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ अफेर रहा जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी।

शॉर्ट ड्रेस में किया ट्रोलिंग का सामना

सारा अली खान निकली हद से ज्यादा छोटे कपड़ो में बाहर, शॉर्ट जिम ड्रेस पहनने के लिए अब हो रही हैं ट्रोल

हाल ही में सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है बता दे जिम से बाहर आ रही थी तब उनकी तस्वीरों में उनकी ड्रेस के लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। बता दे सारा ने व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए थे साथ में हाथ में कॉफी मग लिया हुआ था और उनके ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से अब उन्हें लोगों के ताने सुने पड़ रहे हैं। बता दे सारा ने जो शॉर्ट्स पहने थे वह काफी ज्यादा छोटे थे, शॉट्स की पॉकेट भी उनसे बड़ी थी जिसके चलते लोगों उन्हें अलग-अलग तरह की बातें सुना रहे हैं साथ ही अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब सारा की उनकी शॉर्ट ड्रेसेस के लिए ट्रोल किया जा रहा है लेकिन उनका यह नया स्टाइल उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें अपमानित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं जिसके चलते उनकी तस्वीरें भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *