भारती सिंह बेटे के जन्म के 5 महीने बाद ही फिर बनने वाली है माँ, जल्द ही देंगी दूसरे बच्चे की खुशखबरी

भारती सिंह भारत की मशहूर कॉमेडियन होने के साथ-साथ ही शानदार एक्ट्रेस भी है। भारती ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया जिसमें उनके काम की काफी ज्यादा सराहना की गई। वहीं भारती अपने रियलिटी शो को होस्ट करने के लिए भी जानी जाती है। भारती ने अपनी कामयाबी को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की जिसके चलते उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ। 2017 में भारती ने हर्ष लिंबाचिया से शादी की और दोनों की जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया वहीं दोनों को साथ में कई रियलिटी शो का हिस्सा बनते भी देखा जाता है और दोनों की कॉमेडी को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में भारती ने एक बेटे को जन्म दिया जिसके बाद वे काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी रही और अभी भी अपने बेटे को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती।

बेटे के साथ मस्ती करती नजर आती है भारती

भारती सिंह बेटे के जन्म के 5 महीने बाद ही फिर बनने वाली है माँ, जल्द ही देंगी दूसरे बच्चे की खुशखबरी

भारती और हर्ष 3 अप्रैल 2022 को पेरेंट्स बने बता दे भारती ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने लक्ष लिंबाचिया रखा साथ ही भारती उसे प्यार से गोला कहकर बुलाती है और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं जो काफी ज्यादा वायरल होती है और उनके फैंस के द्वारा भी काफी पसंद की जाती है। भारती पैपराजी से बातचीत करते वक्त भी अपने बेटे का जिक्र करना नहीं भूलती। वही बेटे के साथ मस्ती करते हुए उनकी कई बार वीडियो वायरल हो जाती है और फैंस उनके बेटे पर अपना प्यार लुटाते भी नजर आते हैं। हाल ही में भारती अपने करीबी दोस्त गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटी के नामकरण समारोह में पहुंचे। वहां पर भारती ने दूसरे बच्चे को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर दी और उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

भारती जल्द चाहती हैं दूसरा बच्चा

भारती सिंह बेटे के जन्म के 5 महीने बाद ही फिर बनने वाली है माँ, जल्द ही देंगी दूसरे बच्चे की खुशखबरी

फंक्शन में दिए इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि वह भी देबिना बनर्जी की तरह जल्द से जल्द दूसरा बच्चा चाहती हैं। बता दे देबिना बनर्जी फिर से प्रेग्नेंट है और इस खबर से उनके सारे फैंस काफी ज्यादा खुश है और उन्हें देख भारती ने भी कहा कि अगर उनकी सी सेक्शन डिलीवरी नहीं होती तो वह भी जल्द ही दूसरे बच्चे का ट्राई करती लेकिन अब उन्हें एक या दो साल का इंतजार करना पड़ेगा लेकिन वे जरूर चाहती हैं कि उनके बेटे गोला की कोई छोटी भाई या बहन जरूर हो जिसके चलते साफ जाहिर होता है कि भारती को बच्चों से कितना ज्यादा लगाव है और वे दूसरे बच्चे की खुशखबरी भी अपने फैंस के साथ जल्द ही साझा करेंगी जिसके लिए उनके फैंस भी काफी ज्यादा उत्सुक हैं और उनके दिए इस बयान की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। भारती और हर्ष कि उनके बेटे के साथ तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद की जाती है और लोग इनके प्यार को देखकर उनकी काफी प्रशंसा भी करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *