करीना कपूर के नो मेकअप लुक की तस्वीरें हुई वायरल, सिंपल लुक में की जा रही हैं बेबो की जमकर तारीफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करीना कपूर खान की खूबसूरती के चर्चे तो आए दिन सुनने को मिलते हैं साथ ही उन्हें उनके काम की वजह से भी उन्हें काफी लोगों द्वारा प्यार दिया जाता है। करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते वे आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती नजर आती हैं। बता दें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने बच्चों के साथ वे कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। इसी के साथ फैंस उनके लुक्स की भी काफी ज्यादा तारीफ करते हैं और उनके काम को भी उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। करीना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सभी फैंस के साथ अपने दोनों बच्चों की अपडेट की देती रहती है जो उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

फिल्म के फ्लॉप होने पर हुई ट्रोल

करीना कपूर के नो मेकअप लुक की तस्वीरें हुई वायरल, सिंपल लुक में की जा रही हैं बेबो की जमकर तारीफ

बीते दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म के बड़ी फ्लॉप होने की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रही थी। बता दे फिल्म लाल सिंह चड्ढा जो बीते दिनों बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई और करीना कपूर के साथ लीड ऐक्टर आमिर खान थे। लेकिन फिर भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग के चलते देखने नहीं गए जिसके चलते करीना कपूर के फिल्मी करियर की यह सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई। करीना को फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा और लोग उन्हें फिल्म के किरदार को लेकर भी काफी कुछ सुनाते नजर आए। हालांकि करीना ट्रॉलर्स की बातों को इग्नोर करती नजर आती है और अपने काम को लेकर भी काफी ज्यादा सजग रहती है और हमेशा आगे बढ़ती रहती है जो उनके फैंस को भी काफी प्रेरित करता है।

नो मेकअप लुक में फैंस ने किया पसंद

करीना कपूर के नो मेकअप लुक की तस्वीरें हुई वायरल, सिंपल लुक में की जा रही हैं बेबो की जमकर तारीफ

हाल ही में करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की तस्वीरें शेयर की जिसमें वे खुले गीले बालों में टीशर्ट पहने हुए हैं और उनके चेहरे पर बिल्कुल भी मेकअप नहीं लगा है। उनकी नेचुरल ब्यूटी को देख फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हुए और अपने रिएक्शन देते नजर आए। फैंस ने करीना के नो मेकअप लुक पर जमकर तारीफ की वहीं कुछ ट्रॉलर्स ऐसे भी थे जो उनकी एज शेमिंग करते नजर आए। हालांकि करीना के फैंस उनके लुक की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और करीना पोस्ट को शेयर करके उसके कैप्शन में लिखती हैं कि यह किसी येल के लिए नहीं बल्कि टीशर्ट में पोज देने के लिए है। साथ ही उनके लुक्स को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और उनकी खूबसूरती की भी काफी तारीफ की जा रही है। करीना के फैंस शुरू से उनके लुक्स के दीवाने रहे हैं और उनके हर गेटअप की जमकर प्रशंसा करते हैं

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *