आमना शरीफ के नए बोल्ड लुक्स ने उड़ाए फैंस के होश, बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में दिए स्टाइलिश पोज

आमना शरीफ हिंदी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है पिछले कई सालों से वे इंडस्ट्री में अपना जादू चलाने में कायम है। वहीं आमना के लुक्स की बात करें तो अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। आमना ने इंडस्ट्री में रहते हुए कई सारे प्रोजेक्ट पर काम किया जिसके चलते वे कई धारावाहिकों में नजर आई और उनके काम को फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। इन दिनों आमना सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही है। बता दे 40 साल की उम्र में भी वे इस खूबसूरती को बरकरार रखे हुए हैं जिसके चलते फैंस उनकी काफी ज्यादा तारीफ करते हैं और उनके दीवाने होते नजर आते हैं और इसी वजह से इन दिनों वे चर्चा का विषय भी बनी हुई है।

टीवी इंडस्ट्री से प्राप्त हुई लोकप्रियता

आमना शरीफ के नए बोल्ड लुक्स ने उड़ाए फैंस के होश, बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में दिए स्टाइलिश पोज

आमना शरीफ हिंदी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने समय में कई धारावाहिकों में काम कर अपने लिए बड़ी लोकप्रियता हासिल की। आमना के काम को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया वहीं उनके लुक्स की भी जमकर तारीफ की गई। पिछले समय आमना ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आई और उनको इस नेगेटिव रोल में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया और इनके नए अंदाज की भी फैंस ने काफी सराहना की। आमना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते आए दिन अपनी तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती और वह तस्वीरे देखते-देखते काफी ज्यादा वायरल भी हो जाती हैं जिन पर फैंस अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं और उनके लुक्स की भी प्रशंसा करते नजर आते हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस में उड़ाए फैंस के होश

आमना शरीफ के नए बोल्ड लुक्स ने उड़ाए फैंस के होश, बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में दिए स्टाइलिश पोज

हाल ही में आमना शरीफ में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसको देख फैंस अपने होश नहीं संभाल पा रहे हैं। बता दें आमना ने वाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहन अपनी बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट किया जिसमें उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद किया गया। वही बात करे उनकी हॉटनेस की तो टीवी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अदाकारा में से एक है और फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते। आमना फिटनेस का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं जिसके चलते उम्र के इस पड़ाव में भी उन्होंने अपनी बॉडी को काफी अच्छे से मेंटेन किया हुआ है। अपने लुक्स की वजह से वह फैंस को अपनी और आकर्षित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती जिसके चलते उनके बोल्ड लुक्स की भी काफी ज्यादा प्रशंसा की जा रही है और देखते ही देखते तस्वीरों को काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया और अलग-अलग कमेंट्स के जरिए फैंस अपने रिएक्शन देते नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *