DID के मंच पर पहुंची अंकिता लोखंडे की आंखों से नही रुके आंसू, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इस तरह व्यक्त किया दुख

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स जो आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। बता दें इस बार शो में पवित्र रिश्तो का दिन मनाया जा रहा था जिसके चलते अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी शो का हिस्सा बने। बता दे अंकिता और उषा ने कई सालों तक पवित्र रिश्ता नामक धारावाहिक में काम किया जिसमें अंकिता ने अर्चना की भूमिका निभाई जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई और इस धारावाहिक के माध्यम से अंकिता को नई पहचान मिली वही बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने भी इस शो से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की थी और उन्होंने मानव का किरदार निभाया था। अंकिता और सुशांत की जोड़ी को शो में लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था जिसके चलते दोनों को काफी प्रसिद्धि भी मिली।

कंटेस्टेंट ने दी सुशांत को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

DID के मंच पर पहुंची अंकिता लोखंडे की आंखों से नही रुके आंसू, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इस तरह व्यक्त किया दुख

इन दिनों डीआईडी के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें शो में साधना मिश्रा नाम की कंटेस्टेंट ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए उन पर एक परफॉर्मेंस दी थी जिसके चलते बैकग्राउंड में सुशांत की तस्वीरें दिखाई जा रही थी और अंकिता इस दृश्य को देख अपने आंसू नहीं रोक पाई और वही फूट-फूट कर रोने लगी। बता दे अंकिता और सुशांत एक दूसरे को काफी समय तक डेट कर रहे थे लेकिन दोनों में अनबन होने की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया लेकिन वे काफी अच्छे दोस्त बने रहे। उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने और उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोडा जाने लगा लेकिन जब सुशांत दुनिया को छोड़कर चले गए तब अंकिता अपने आप को नहीं संभाल पाई। आइए आपका आगे बताते हैं सुशांत को याद कर अंकिता ने उनके बारे में क्या बातें कहीं।

सुशांत को याद कर अंकिता ने कही ये बाते

DID के मंच पर पहुंची अंकिता लोखंडे की आंखों से नही रुके आंसू, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इस तरह व्यक्त किया दुख

अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी सुशांत की याद में दी गई उस परफॉर्मेंस को देखकर काफी ज्यादा रोने लगते हैं जिसके बाद अंकिता अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए यह कहती नजर आती है कि सुशांत और वे काफी ज्यादा क्लोज फ्रेंड्स थे जब वे गए तो अंकिता को बहुत बुरा सदमा पहुंचा लेकिन अब सुशांत जहां भी है वह वहां बहुत खुश हैं और उन्हें ईश्वर का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहेगा। साथ ही अंकिता ने शो में सुशांत को लेकर कई बड़ी बातें कहीं जो एपिसोड के रिलीज होने के बाद ही पता चलेंगी। लेकिन शो का यह प्रोमो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसके चलते लोग अंकिता को देखकर उन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं और सुशांत को याद कर उनके फैंस काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं। सुशांत और अंकिता की दोस्ती की उनके फैंस काफी ज्यादा सराहना करते हैं और अंकिता का सुशांत के प्रति व्यवहार की भी काफी ज्यादा तारीफ करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *