अमीषा पटेल का फिल्म से पहले ही बोल्ड लुक हुआ वायरल, रंगो से खेलती नजर आई सकीना

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी बेहतरीन काम किया जिसके चलते उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी उनके फैंस के दिलों में रहते हैं। अमीषा पटेल ने अपने समय में कई बेहतरीन फिल्में की जिसके चलते उन्हें नई पहचान मिली साथ ही उनके काम को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया। लेकिन एक समय के बाद वे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूर हो गई और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गई। हालांकि अमीषा पटेल ने 45 की उम्र होने के बावजूद भी अभी तक शादी नहीं की जिसकी वजह अभी तक कोई नहीं जान पाया है लेकिन इतने सालों का ब्रेक लेने के बाद अमीषा पटेल एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और वह ‘गदर 2’ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करेंगी जिसके लिए उनके फैंस काफी इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

‘गदर’ में निभाया था बेहतरीन किरदार

अमीषा पटेल का फिल्म से पहले ही बोल्ड लुक हुआ वायरल, रंगो से खेलती नजर आई सकीना

‘ग़दर’ फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन फिल्मों में से एक है जिसने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर काफी समय तक राज किया। बता दें यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी तब फिल्म के द्वारा फिल्म की स्टार कास्ट की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी जिसके चलते सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा। अब उनके फैंस के लिए एक नई खुशखबरी आ चुकी है क्योंकि गदर के सीक्वल पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ में देखने को मिलेगी और फिल्म की कहानी काफी शानदार बताई जा रही है जिसके चलते फैंस के द्वारा यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

अमीषा पटेल एक बार फिर नजर आई बोल्ड लुक्स में

अमीषा पटेल का फिल्म से पहले ही बोल्ड लुक हुआ वायरल, रंगो से खेलती नजर आई सकीना

इन दिनों अमीषा पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है बता दे फिल्म रिलीज से पहले ही अमीषा ने अपनी बोल्डनेस के जलवे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाएं जिसके चलते उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें वे मेकअप करती नजर आ रही है साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मुझे कलर्स के साथ खेलना बहुत पसंद है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें आईशैडो लगाना भी कितना अच्छा लगता है। हालांकि फैंस का उस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान उनके द्वारा पहने गए अमीषा नाम के नेकलेस पर पड़ा जिसकी डिजाइन फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई और उनकी भी काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है। जिसके चलते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *