खुशी कपूर और न्यासा देवगन एक साथ पार्टी में आई नजर, दोनों के स्टनिंग लुक्स को देख फैंस हुए दीवाने

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स का क्रेज छाया हुआ है। बता दे सभी बड़े सेलिब्रिटीज के बच्चे बड़े हो चुके हैं जो कि फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू देने के लिए भी पूरी तरीके से तैयार है जिसके चलते वे आए दिन पैपराजी से घिरे हुए नजर आते हैं साथ ही उनकी तस्वीरें भी काफी ज्यादा वायरल होती नजर आती है। आज हम बात करने जा रहा है श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की जो एक साथ पार्टी करते नजर आए। दोनों की काफी अच्छी दोस्ती है जिस के चर्चे पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए हैं न्यासा आए दिन पार्टी करती नजर आती है जिसके चलते उनके लुक काफी ज्यादा वायरल होते हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं। न्यासा और खुशी की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और दोनों की दोस्ती की भी जमकर तारीफ हो रही है।

खुशी और न्यासा है बेहद करीबी दोस्त

खुशी कपूर और न्यासा देवगन एक साथ पार्टी में आई नजर, दोनों के स्टनिंग लुक्स को देख फैंस हुए दीवाने

न्यासा कपूर बीते दिनों खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के साथ भी पार्टी करती नजर आई थी वहां इनके कॉमन फ्रेंड ओरहान भी मौजूद थे। बता दें न्यासा के बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ काफी अच्छे खासे संबंध है जिसके चलते वे आए दिन अलग-अलग सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी में नजर आती है और उनकी तस्वीरें भी काफी ज्यादा वायरल हो जाती है। न्यासा जाह्नवी कपूर के साथ बीते समय लंदन में देखी गई थी वहां उन्होंने बहुत ही अच्छा टाइम स्पेंड किया और साथ में काफी एंजॉय करते भी नजर आए। वही खुशी कपूर भी न्यासा की काफी अच्छी दोस्त है और दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जा सकती है जो कि इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक काफी पसंद की जाती है जिसकी फैंस जमकर प्रशंसा भी करते हैं। न्यासा देवगन के पार्टी लुक काफी ज्यादा वायरल होते हैं और लोगों को उनके लुक्स काफी पसंद भी आते हैं।

पार्टी से साथ में एक ही गाड़ी में निकली न्यासा और खुशी

खुशी कपूर और न्यासा देवगन एक साथ पार्टी में आई नजर, दोनों के स्टनिंग लुक्स को देख फैंस हुए दीवाने

न्यासा देवगन और खुशी कपूर के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए हैं बता दें न्यासा खुशी कपूर के अलावा भी कई बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के साथ दोस्ती साझा करती है जिसकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है। बीते दिनों दोनों ने साथ में पार्टी की और जब वे पार्टी से वापस लौट रही थी तब उनकी वीडियो काफी ज्यादा वायरल होने लगी। बता दे खुशी अपने करीबी दोस्त ओरहान के साथ आकर गाड़ी में बैठती है उसके बाद न्यासा भी आकर खुशी के पास ही उन्हीं की गाड़ी में साथ जाती है जिसको देख इनकी दोस्ती की काफी चर्चा हो रही है। साथ ही दोनों के स्टनिंग लुक्स भी फैंस द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। जहां खुशी ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी वही न्यासा भी रेड वन पीस में अपनी जैकेट को फ्लॉन्ट करती नजर आई जिसके चलते दोनों काफी हॉट नजर आ रही थी और फैंस ने भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *