न्यासा देवगन की अजीबो गरीब हरकत पर मचा बवाल, मीडिया को अकड़ दिखाने की वजह से हो रही हैं ट्रोल

न्यासा देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार किड्स में से एक है बता दे न्यासा अजय देवगन और काजोल की बेटी है जो आए दिन अपने फैशन स्टाइल और पार्टी की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं और फैंस उनकी कई अजीब हरकतो पर उन्हें ट्रोल करते भी नजर आते हैं। बता दें पिछले कुछ समय से न्यासा काफी ज्यादा पार्टी करती नजर आ रही है जहां से उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल होती हैं। जहां बीते समय जाह्नवी कपूर और अपने करीबी दोस्तों के साथ में नजर आई वहीं कुछ दिनों पहले वे अपनी गर्ल गैंग के साथ में स्पॉट की गई जहां से उनके तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुई और लोगों ने उस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दी। अब वे अपने रवैए की वजह से सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं और लोग उन्हें उनके इस व्यवहार पर ताने मारते दिख रहे हैं।

पार्टी के बाद न्यासा पहुंची सैलून

न्यासा देवगन की अजीबो गरीब हरकत पर मचा बवाल, मीडिया को अकड़ दिखाने की वजह से हो रही हैं ट्रोल

न्यासा देवगन बीते दिनों बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आई थी जहां से उनके कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगे और उन्हें नशे की हालत में देखकर उनके फैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आए। साथ ही उन्हें उनकी इस हरकत की वजह से लोगों के तानो का भी सामना करना पड़ा लेकिन अब वे पार्टी के बाद सलोन से बाहर निकलती हुई नजर आई जहां उनके रवैए को देख कर पैपराजी भी उनसे खुश नहीं हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी इस हरकत के लिए काफी कुछ सुनाया भी जा रहा है। बता दे न्यासा देवगन बेहद ही खूबसूरत है और जल्द ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू देने के लिए तैयार है लेकिन अभी से वे अपने लिए लोगों के दिलों में बुरा प्रभाव छोड़ रही हैं जो आने वाले समय में उनके फिल्मी करियर की छवि को भी प्रभावित कर सकता है।

अकड़ की वजह से की जा रही है ट्रोल

न्यासा देवगन की अजीबो गरीब हरकत पर मचा बवाल, मीडिया को अकड़ दिखाने की वजह से हो रही हैं ट्रोल

जैसा कि हमने आपको आर्टिकल में बताया कि न्यासा देवगन हाल ही में सलोन से निकलती हुई नजर आई जिसके बाद पैपराजी उन से 2 मिनट रुकने के लिए कहते हैं ताकि वे उनकी कुछ तस्वीरें ले सके लेकिन न्यासा उन्हें इग्नोर करती हुई सीधी अपनी गाड़ी में बैठ जाती है जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा और लोग उनको इस अकड़ पर काफी ताने भी सुनाते नजर आए। कुछ ने उसने उन्हें यह तक कह दिया कि वे अभी से इतनी अकड़ दिखा रही है अगर ज्यादा सुंदर होती तो पता नहीं क्या करती। हालांकि उनके फैंस उनके लुक्स की काफी तारीफ भी करते हैं लेकिन उनके इस रवैए पर फैंस उनसे बेहद ही नाखुश हैं और उन्हें फीमेल अजय देवगन तक कहते नजर आए जिसके चलते उनका वीडियो काफी कम समय में ही काफी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है और उनके इस व्यवहार की भी लोग काफी ज्यादा निंदा करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *