सोहेल खान से अलग होने के बाद आया सीमा का बयान, अलग होने की बताई यह अजीब वजह

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह इन दिनों अपने रिश्तो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दे सीमा और सोहेल एक दूसरे के साथ 22 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहे लेकिन अब दोनों में आपसी मतभेद होने की वजह से वह अलग हो चुके हैं। इन दिनों सबकी जुबान पर सिर्फ यही सवाल है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसके चलते दोनों 22 साल पुराने रिश्ते को तोड़ चुके हैं जिसके बारे में सोहेल की एक्सवाइफ सीमा सजदेह ने एक रियलिटी शो में सारे सवालों पर से चुप्पी तोड़ी और अपने कुछ ऐसे अजीब बयान दिए जिसको सुनकर लोग भी काफी ज्यादा हैरान होते नजर आ रहे हैं। सीमा के इन जवाबों की किसी ने उम्मीद नहीं की थी। आइए आपको आगे बताते हैं सीमा ने शादी से जुड़े सवालों का किस तरह जवाब दिया।

तलाक के बाद सीमा गूजरी मुश्किल दौर से

सोहेल खान से अलग होने के बाद आया सीमा का बयान, अलग होने की बताई यह अजीब वजह

सोहेल खान और सीमा सजदेह तलाक के बाद काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं और लोग इनके रिश्तो पर कई सवाल उठाते भी दिखे। पिछले दिनों इंटरव्यू में जब सीमा से उनके आगे की जिंदगी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने साफ शब्दों में बताया कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी बेहद खाली हो चुकी थी और उन्होंने बहुत ही बुरी मानसिक स्थिति से निकलकर अपने आप को संभाला। सीमा ने बताया कि उनके परिवार वाले भी उनकी यह दशा देखकर काफी ज्यादा चिंता करने लगे थे जिसके चलते सीमा ने अपने आप को संभाला और आगे बढ़ने की ओर तैयार किया। सीमा ने बताया कि इतने सालों तक किसी के साथ रिश्ते में रहने के बाद अचानक उनसे दूर हो जाना बहुत मुश्किल होता है साथ ही कई सारी समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है। बहरहाल सीमा उन सभी चुनौतियों को पार कर अपनी आगे की जिंदगी के लिए अग्रसर हो चुके हैं।

सीमा को है औरतों में इंटरेस्ट

सोहेल खान से अलग होने के बाद आया सीमा का बयान, अलग होने की बताई यह अजीब वजह

नेटफ्लिक्स पर इन दिनों फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ का सीजन 2 काफी ज्यादा प्रचलित हो रहा है और ज्यादा लोगों द्वारा भी देखा जा रहा है। जब सीमा से उनके रिश्ते पर सवाल उठाए गए और उनसे पूछा गया कि आखिर क्या वजह थी जिसके चलते उन्होंने सोहेल से तलाक ले लिया उस पर सीमा ने कहा कि मुझे औरतों में इंटरेस्ट है। इसके बाद वहां सेट पर मौजूद सभी को शौक लग गया और सभी उनकी और अजीब नजरों से देखने लगे जिसके बाद वह कहती हैं कि इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है उन्होंने सिर्फ मजाक किया है। हालांकि बाद में सीमा कहती नजर आती है कि वह बहुत जिद्दी है और हो सकता है कि यही वजह है जिसके चलते उनके रिश्तो में दरार आई। हालांकि रिश्ता टूटने की वजह के बारे में दोनो ने अभी तक अपनी चुप्पी साधी हुई है लेकिन उनके फैंस यह जानने को उत्सुक रहते हैं कि आखिर क्या ऐसी बड़ी वजह रही थी जिसकी वजह से दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *