अक्षय कुमार ने फिल्में फ्लॉप होने की वजह बताया कपिल शर्मा को, कहा– ये मेरी फिल्मों पर नजर लगाता है

अक्षय कुमार जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाते हैं साथ ही उनके काम की तो उनके सभी फैंस तारीफ करते नजर आते हैं। वहीं इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो ऐसी कोई भी फिल्म नहीं आई जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया हो हर फिल्म को बॉयकॉट ट्रेंड के चलते फ्लॉप ठहराया जा रहा है। अक्षय कुमार और कपिल शर्मा की दोस्ती की बात करें तो दोनों एक दूसरे को काफी सालों से जानते हैं और अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जरूर पहुंचते हैं और ऐसा ही कुछ इस बार हुआ जब अक्षय अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे तो उन्होंने कपिल शर्मा के लिए कई बड़ी बातें कह दी जिसको सुन कर वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए और ठहाके लगाकर हंसने लगे।

कपिल के शो में नए किरदारों की हुई धमाकेदार एंट्री

अक्षय कुमार ने फिल्में फ्लॉप होने की वजह बताया कपिल शर्मा को, कहा– ये मेरी फिल्मों पर नजर लगाता है

बीते दिनों कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें शो के नए किरदारों को उनके बेहतरीन कॉमेडी के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। वही शो के प्रोमो की बात करें तो उसमें कपिल के नए लुक को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शो के नए सीजन में सभी किरदारों को बदल दिया गया है। बता दे कुछ पुराने किरदार हैं और कई नए किरदारों ने भी कपिल के शो में एंट्री ली है जिनको उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। प्रोमो में आने वाले सेलिब्रिटीज की कुछ झलकियां भी दिखाई गई जिसमें हुमा कुरेशी, रकुल प्रीत, अक्षय कुमार और कई स्पोर्ट्स मेंबर भी देखने को मिले। जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सीजन कपिल के बेहतरीन सीजंस में से एक होगा जिसे लोग अभी से काफी प्यार दे रहे हैं।

अक्षय ने लगाए कपिल पर इल्ज़ाम

अक्षय कुमार ने फिल्में फ्लॉप होने की वजह बताया कपिल शर्मा को, कहा– ये मेरी फिल्मों पर नजर लगाता है

शो के नए प्रोमो में साफ देखा जा रहा है कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत साथ पहुंचे थे और दोनों को साथ में देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश है और अक्षय कुमार जब भी कपिल के शो पर आते हैं तो वह एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार हो जाता है। शो में कपिल बातों ही बातों में अक्षय कुमार से पूछ लेते हैं कि हर बर्थडे पर उनकी उम्र कम कैसे हो जाती है तब अक्षय जरा भी देर न करते हुए कपिल पर ही उनका पासा उल्टा फेंक देते हैं और कहते हैं कि कपिल उनकी हर एक चीज पर नजर लगाता है फिर चाहे वह कुछ भी हो। अक्षय ने आगे कहा कि उनकी फिल्में हो या पैसे कपिल सब पर नजर डालते हैं जिसके चलते बीते दिनों उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई उनकी यह बात सुनकर कपिल के साथ वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। जिसके बाद उनके शो का प्रोमो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *