वायरल वीडियो के बाद अंजली अरोड़ा का संस्कारी लुक आया सामने, लोगों ने ट्रेडिशनल लुक का उड़ाया मजाक

अंजलि अरोड़ा इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है बता दे अंजलि ने अपने करियर की शुरुआत टिक टॉक पर वीडियो बनाने से की थी जिसके चलते सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हो गई जिसके चलते वे आखरी बार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो लॉकअप में नजर आई थी जहां उन्हें नई पहचान मिली और लोगों ने उनके नए रूप को काफी पसंद भी किया। जिसके चलते उनके फैंस उनकी काफी तारीफ करते नजर आ रहे थे लेकिन बीते दिनों कुछ ऐसी बातें हुई जिसके चलते अंजलि को काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ रहा है और उनकी छवि भी बहुत बुरी तरह खराब होती नजर आई। अंजलि अरोड़ा ने मुश्किलों का हमेशा डटकर सामना किया और सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के जरिए उन्होंने काफी प्रसिद्धि भी हासिल की।

एमएमएस की वजह से लोकप्रियता पर पड़ा प्रभाव

वायरल वीडियो के बाद अंजली अरोड़ा का संस्कारी लुक आया सामने, लोगों ने ट्रेडिशनल लुक का उड़ाया मजाक

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक एमएमएस काफी तेजी से वायरल हो रहा था और ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा शेयर भी किया जा रहा था। जिसमें दावा कर किया जा रहा था कि उस वीडियो में दिखाई जाने वाली लड़किअंजलि है जबकि अंजलि ने अपने फैंस से साफ शब्दों में कहा था कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है जिसके चलते इतनी गंदी हरकतें कर रहे हैं और उनकी छवि को भी खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। अंजलि ने उन सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है जिन्होंने उनकी पॉपुलैरिटी को खत्म करने के लिए इतना घिनौना काम किया। साथ ही अपने फैंस से गुहार करती भी नजर आई कि वे ऐसे किसी वीडियो या तस्वीर पर भरोसा ना करें क्योंकि वे सिर्फ फोटोशॉप है उनमें दिखाई जाने वाली लड़की अंजलि नहीं है। हालांकि लोग फिर भी उनके द्वारा पोस्ट किए जाने वाले तस्वीर और वीडियोज पर लगातार उन्हे ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

आरती करने पर अंजली को सुनने पड़े ताने

वायरल वीडियो के बाद अंजली अरोड़ा का संस्कारी लुक आया सामने, लोगों ने ट्रेडिशनल लुक का उड़ाया मजाक

इन दिनों अंजली का एक और वीडियो ट्रेंडिंग पर चल रहा है बता दे बीते दिनों गणेश चतुर्थी के महोत्सव पर अंजलि ने गणपति बप्पा की आरती करते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। बता दे वीडियो में अंजली ने सूट पहना हुआ था और सिर पर दुपट्टा भी डाला हुआ था जिसके बाद लोगों उनके वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वहीं कुछ यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि आप आरती मत किया कीजिए आप पर सूट नहीं करता। हालांकि अंजलि ने इन सभी को इग्नोर किया और हमेशा में आगे बढ़ती रही लेकिन लोग अभी भी उनकी हर तस्वीरों पर उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे जिसके चलते अंजलि अरोड़ा को बहुत सी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *