कियारा और कार्तिक की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, भूल भुलैया की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी इस फिल्म में

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकारों में से एक है वहीं फिल्मों में उनके द्वारा किए गए काम की भी उनके फैंस काफी ज्यादा सराहना करते हैं जिसके चलते उनकी अधिकतर फिल्में सुपरहिट होती है। वही बात करे कियारा आडवाणी की तो अपनी ग्लैमरस अदाओं से अपने फैंस का दिल जीतने में वे कभी पीछे नहीं हटती। कियारा ने भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर यह सफलता का मुकाम हासिल किया है जिसके चलते आज इतनी ज्यादा लोकप्रिय हैं कि लोगों को उनके लुक्स और उनकी फिल्में काफी ज्यादा प्रभावित करती हैं। कियारा और कार्तिक की जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते दोनों एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांटिक कपल के रूप में सामने आने वाले हैं जिसकी चर्चा आगे आर्टिकल में करेंगे।

‘भूल भुलैया 2’ में दोनों की जोड़ी आई फैंस को पसंद

कियारा और कार्तिक की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, भूल भुलैया की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी इस फिल्म में

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी की बात करें तो दोनों को उनके काम के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वही दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की बात करें तो भूल भुलैया के सीक्वल पार्ट में कियारा और कार्तिक को एक साथ बड़े पर्दे पर देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए जिसके चलते फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खासा कलेक्शन किया था जो कि वर्तमान समय में बड़े कलाकार भी नहीं कर पा रहे हैं। कियारा और कार्तिक की जोड़ी को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं जिसके चलते दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ यह खबर साझा की है कि वे एक बार फिर हमें बड़े पर्दे पर साथ में देखने को मिलेंगे जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की आगामी फिल्म की तस्वीरें फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही है जिसके चलते तस्वीर वायरल भी हो रही हैं।

रोमांटिक अंदाज में कि फिल्म की शुरुआत

कियारा और कार्तिक की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, भूल भुलैया की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी इस फिल्म में

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग मूवी ‘सत्य प्रेम की कथा’ के सेट से एक काफी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसमें कियारा और कार्तिक दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। वाइट कुर्ते में कियारा अपने सिंपल लुक से फैंस को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है तो वहीं कार्तिक भी कलरफुल शर्ट से लोगों पर काफी अच्छा प्रभाव छोड़ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती नजर आ रही है और फैंस भी इनको काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है और यह एक लव स्टोरी है जिसमें कार्तिक और कियारा दोनों ही काफी माहिर है और दोनों को लव स्टोरीज में काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है जिसके चलते अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है। बता दे यह फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी जिसका काम अब शुरू हो चुका है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *