राजू श्रीवास्तव को फिर से ले जाया गया वेंटीलेटर पर, बेटी की आवाज सुन राजू के शरीर में हुई हलचल

राजू श्रीवास्तव जिनकी पिछले कई दिनों से हालत बहुत ज्यादा गंभीर चल रही है बता दें हार्ट अटैक आने की वजह से अभी तक भी वे हॉस्पिटल में एडमिट है। हालांकि बीच में खबरें आई थी कि उनकी हालत में सुधार होने लगा है और यह खबर उनके घर वालों ने ही दी थी जिसके बाद राजू के फैंस भी सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से उनके ठीक होने की प्रार्थना करते नजर आए। राजू श्रीवास्तव के कॉमेडी फील्ड से जुड़े कई करीबी दोस्तों ने भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। राजू श्रीवास्तव इस समय बहुत ही गंभीर हालत से गुजर रहे हैं साथ में उनके परिवार वालों की स्थिति भी बहुत ज्यादा खराब है क्योंकि पिछले कई दिनों से राजू हॉस्पिटल में एडमिट है। बीच में उन्हें एक बार होश भी आया था जिसके बाद लगा कि अब वे जल्दी रिकवर हो जाएंगे लेकिन फिर से उनकी हालत पहले की तरह ही नाजुक हो गई है।

संक्रमण की वजह से लिया फिर से वेंटीलेटर पर

राजू श्रीवास्तव को फिर से ले जाया गया वेंटीलेटर पर, बेटी की आवाज सुन राजू के शरीर में हुई हलचल

थोड़े दिनों पहले डॉक्टर ने बताया था कि राजू अब जल्द ही ठीक हो जाएंगे जिसके चलते उनके परिवार वाले भी खबर सुनकर काफी ज्यादा खुश हुए और उनके फैंस को भी उनके परिवार वालों ने पल-पल की अपडेट दी। लेकिन इसी बीच राजू को तेज बुखार हो गया जिसके चलते उनकी तबीयत फिर खराब होने लगी और डॉक्टर ने बिना देर करते हुए उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर ले लिया था। डॉक्टर बता रहे हैं कि अभी उनकी हालत ठीक है और उनकी बॉडी में ऑर्गन भी काफी अच्छे से काम कर रहे हैं लेकिन उनके शरीर में हलचल नहीं हो पा रही है जिसके चलते डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े भी कई बड़े सेलिब्रिटीज ने राजू के परिवार वालों को सहारा दिया। लेकिन राजू श्रीवास्तव की हुई गंभीर हालत की वजह से उनका परिवार बेहद बुरे मानसिक तनाव से गुजर रहा है।

बेटी की आवाज पर दिया रिस्पॉन्स

राजू श्रीवास्तव को फिर से ले जाया गया वेंटीलेटर पर, बेटी की आवाज सुन राजू के शरीर में हुई हलचल

खबरें सामने आ रही है कि राजू की स्थिति में सुधार होने की वजह से डॉक्टर ने उनके बाकी घर वालों को भी राजू से मिलने की इजाजत दे दी है जिसके चलते राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतिमा उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची और उनसे जाकर अंतिमा ने कहा कि अब आंखें खोलो पापा कब तक ऐसे लेटे रहोगे जिसके बाद अंतिमा ने दावा किया है कि राजू की आंखों में कुछ हलचल हुई थी। हालांकि डॉक्टर्स उनकी इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं और यह उनके मन का वहम बता रहे हैं लेकिन अंतिमा लगातार कहती नजर आ रही है कि उनकी आवाज पर उनके पापा ने रिस्पांस दिया था जिसके बाद वे काफी भावुक भी हो गई। बहरहाल यह बताना तो अभी मुश्किल है कि वह पूरी तरह से कब ठीक होंगे लेकिन डॉक्टर का कहना है कि धीरे-धीरे उनकी बॉडी रिकवर होगी और वे फिर से पहले की तरह ही पूरे स्वस्थ हो जाएंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *