रकुल प्रीत सिंह को शॉर्ट्स के लिए किया बुरी तरह ट्रोल, रकुल ने सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को लगाई जम कर लताड़

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस उनकी शॉर्ट ड्रेस या उनके लुक्स की वजह से ट्रोल होती नजर आती हैं। हालांकि कई एक्ट्रेसेस ट्रोलर्स की बातों पर ध्यान ना देते हुए अपने काम की ओर आगे बढ़ती नजर आती है लेकिन कुछ ऐसी है जो लोगों को आईना दिखाने से पीछे नहीं रहती और ऐसा ही कुछ रकुल प्रीत ने भी किया। रकुल प्रीत बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है जिनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में छाए रहते हैं वही काम की भी काफी ज्यादा सराहना की जाती है। रकुल ने अपने प्रोफेशन में महारत हासिल की हुई है जिसके चलते वे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रकुल की ड्रेस को लेकर बवाल मच गया जिस पर वे ट्रोलर्स पर भड़कती हुई नजर आई।

डेनिम शॉर्ट्स पहनना पड़ा भारी

रकुल प्रीत सिंह को शॉर्ट्स के लिए किया बुरी तरह ट्रोल, रकुल ने सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को लगाई जम कर लताड़

हाल ही में सोशल मीडिया पर रकुल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें उल्टा सीधा कहने से अपने कदम पीछे नहीं लिए। बता दे तस्वीरों में रकुल ने व्हाइट क्रॉप टॉप पर डेनिम शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थे साथ ही डेनिम शूज के साथ उनके लुक को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा था। लेकिन एक खराब एंगल की वजह से लोगों ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया। बता दे तस्वीरों में ऐसा दिखाया जा रहा था जैसे उन्होंने शॉर्ट्स की जगह कुछ भी नहीं पहना तब ट्रोलर्स यह तक कहते नजर आए कि रकुल अपनी पैंट पहनना भूल गई। हालांकि उन्होंने शॉर्ट्स पहने हुए थे जो उनकी शर्ट में मैच हो रहे थे और दूसरे एंगल की वजह से लोगों को वह नजर नहीं आए और उनके इस ड्रेसिंग स्टाइल पर काफी बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। जिसके बाद रकुल ने भी ट्रोलर्स को बहुत बुरी तरह सुनाया और उन्हें उनकी खराब मानसिक स्थिति पर नाराजगी जताई।

रकुल ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

रकुल प्रीत सिंह को शॉर्ट्स के लिए किया बुरी तरह ट्रोल, रकुल ने सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को लगाई जम कर लताड़

सोशल मीडिया पर रकुल की ड्रेस को लेकर जो बखेड़ा खड़ा हुआ था उस पर रकुल ने भी ट्रोलर्स को जमकर सुनाया जिसके बाद उनकी तस्वीरों पर जिसने कमेंट किए थे कि वह पेंट पहनना भूल गई उन्होंने वह कमेंट भी डिलीट कर दिया। रकुल ने कहा कि ‘जो मेरे एथिक्स पर सवाल उठा रहे हैं वो लोग उस वक्त क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण होता है, मैं ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को ये एहसास दिलाने के लिए कह रहीं हूं कि उनकी भी फैमिली है उन्हें कैसा लगेगा जब उनके साथ भी ऐसा होगा, मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें एक थप्पड़ जरूर मारेगी’। यह बयान देकर रकुल ने उन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद करवा दिया जो कि अभिनेत्रियों के लुक और उनके कपड़ों पर आए दिन ताने देते हुए नजर आते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि उन्हें एक्ट्रेसेस पर उल्टे सीधे कमेंट ना करके अपनी निजी जिंदगी में ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *