‘लाइगर’ के बुरी तरह फ्लॉप होने से मेकर्स को लगा बड़ा झटका, विजय देवरकोंडा करेंगे नुकसान की भरपाई

विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ जिसका प्रमोशन दोनों ही स्टार ने बड़े जोरों शोरों से किया था और तब कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कलेक्शन करने वाली है लेकिन यह सिर्फ बातें ही बनकर रह गई क्योंकि फिल्म के हिंदी वर्जन ने हिंदी सिनेमा में रिलीज होने के पहले हफ्ते में सिर्फ 18 करोड़ की कमाई की जो कि बॉक्स ऑफिस के लिए बहुत ही बुरा प्रदर्शन है जिसके चलते विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू बुरी तरह से फ्लॉप रहा। फिल्म के फ्लॉप होने की कई वजह बताई जा रही है। कई लोग विजय देवरकोंडा द्वारा दिए गए बॉयकॉट के बयान पर आपत्ति जताते हुए फिल्म के फ्लॉप होने का कारण बता रहे हैं। इस फिल्म के फ्लॉप होने से विजय को उनकी आगामी फिल्मों में भी बड़ा नुकसान हुआ है।

प्रोड्यूसर ने रोकी आगामी फिल्म की शूटिंग

‘लाइगर’ के बुरी तरह फ्लॉप होने से मेकर्स को लगा बड़ा झटका, विजय देवरकोंडा करेंगे नुकसान की भरपाई

फिल्म की प्रोड्यूसर चार्मी कौर जिन्हें फिल्म के फ्लॉप होने से काफी बड़ा नुकसान हुआ है जिसके चलते उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ साइन की हुई आगामी फिल्मों की शूटिंग को भी रोक दिया है। बता दे विजय चार्मी कौर के साथ उनकी आने वाली फिल्म JGM की शूटिंग कर रहे थे और खबरों के अनुसार वे दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके थे लेकिन बजट खराब होने की वजह से चार्मी को अब फिल्म की शूटिंग को भी रोकना पड़ रहा है। वहीं फिल्म के निर्देशक की बात करें तो लाइगर फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ही उस फिल्म के डायरेक्टर भी थे। जिसके चलते विजय देवरकोंडा को आने वाले समय में भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। अब खबरें सामने आ रही है कि विजय को फिल्म के प्रोड्यूसर को नुकसान की भरपाई करनी पड़ेगी।

विजय करेंगे 6 करोड़ की भरपाई

‘लाइगर’ के बुरी तरह फ्लॉप होने से मेकर्स को लगा बड़ा झटका, विजय देवरकोंडा करेंगे नुकसान की भरपाई

खबरें सामने आ रही है कि फिल्म के बहुत बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है जिसके चलते विजय अब उन्हें भरपाई का हर्जाना चुकाने वाले हैं। बता दें खबरें आ रही हैं कि विजय देवरकोंडा फिल्म की प्रोड्यूसर को 6 करोड़ तक की भरपाई करेंगे साथ ही फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी कुछ भरपाई करने का दावा किया है जिसके चलते प्रोड्यूसर के बजट को संभाला जा सके। बता दे फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले हफ्ते में 18 करोड़ की कमाई की और दूसरी भाषाओं में भी फिल्म ने खास प्रदर्शन नहीं किया जिसके चलते साउथ के डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी काफी भारी नुकसान हुआ है और बताया जा रहा है कि साउथ के डिस्ट्रीब्यूटर को उनकी इनकम का 65% नुकसान हो चुका जो उनके लिए काफी भारी नुकसान है। हालांकि विजय ने भरपाई को पूरा करने के लिए अपनी इनकम में से कुछ हिस्सा देने का दावा भी किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *