दीपेश भान की पत्नी ने ली राहत की सांस, लोन चुकता होने के लिए सौम्या टंडन का आभार व्यक्त करती आई नजर

‘भाभी जी घर पर है’ धारावाहिक में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान जो अब हमारे बीच नहीं रहे। बता दें क्रिकेट खेलते वक्त अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उनकी वही मौत हो गई। उनकी जब हालत खराब हुई तब उनके आसपास के लोग काफी परेशान हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 26 जुलाई 2022 को दीपेश भान ने आखिरी सांस ली जिसके बाद उनका परिवार और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार काफी गहरे सदमे में रहे। धारावाहिक के सभी स्टार उनके लास्ट प्रेयर मीट में भी शामिल हुए और काफी भावुक भी नजर आए। दीपेश भान के यूं अचानक हमें छोड़ कर चले जाने से इंडस्ट्री को भी काफी हानि हुई तो वही उनके घर वालों पर भी आर्थिक स्थिति का पहाड़ टूट पड़ा जिसके चलते उन्हें बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

दीपेश की पत्नी पर आया वित्तीय संकट

दीपेश भान की पत्नी ने ली राहत की सांस, लोन चुकता होने के लिए सौम्या टंडन का आभार व्यक्त करती आई नजर

दीपेश भान के दुनिया को छोड़कर चले जाने के बाद उनके घर वालों को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। बता दें दीपेश की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी और उनका एक 18 महीने का बेटा भी है जिसे वह छोड़ कर चले गए लेकिन दीपेश भान ने अपने घर पर 50 लाख का लोन ले रखा था जिसे अब उनकी पत्नी को चुकाना था। वह पहले तो अपने पति के जाने के दुख से बाहर नहीं आ पा रही थी कि उनके लिए दूसरी मुसीबत तैयार खड़ी थी तब वे काफी परेशान हुई कि कैसे वे इतनी बड़ी रकम चुकाएंगी क्योंकि उनके पास काम का भी कोई साधन नहीं था लेकिन उनकी मदद के लिए सौम्या टंडन आगे आई। बता दे सौम्या धारावाहिक भाभीजीघर पर है में अनिता भाभी का किरदार निभाती थी साथ ही दीपेश की भी काफी करीबी मित्र थी जिसके चलते वे उनकी पत्नी की सहायता करने के लिए आगे आई।

दीपेश की पत्नी ने किया सौम्या का शुक्रिया

दीपेश भान की पत्नी ने ली राहत की सांस, लोन चुकता होने के लिए सौम्या टंडन का आभार व्यक्त करती आई नजर

जैसा कि हम ने बताया कि सौम्या टंडन दीपेश का होम लोन चुकाने के लिए आगे मदद करने आई जिसके चलते उन्होंने एक फंड रेज का निर्माण किया और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों से गुहार लगाई कि वे जितना भी हो सके उस फंड में अपना योगदान दें। जिसके चलते 1 महीने में ही 50 लाख का लोन उनका चुकता हो गया जो कि उनकी पत्नी के लिए भी सबसे बड़ी खुशखबरी की बात है जिसके बाद दीपेश की पत्नी ने दीपेश के सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करके कहा कि सौम्या टंडन ने उनकी काफी मदद की जिसका वे शुक्रिया कर रही थी साथ ही उन्होंने बताया कि वे दीपेश के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर कर रही हैं क्योंकि वे चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग यह बात जाने की उनकी मदद सौम्या टंडन ने की जिसके चलते आज वे राहत की सांस ले पा रहे हैं। जिसके बाद दीपेश के सारे फैंस सौम्या की काफी प्रशंसा करते भी नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *