कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फिल्मों में अक्षय देते थे उन्हे स्पेशल ट्रीटमेंट

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बड़े पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्में की और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म से एंट्री करते नजर आते थे। अक्षय कुमार और कैटरीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था जिसके चलते फिल्मों के डायरेक्टर ज्यादा से ज्यादा इस जोड़ी को अपनी फिल्मों में लेना पसंद करते थे और इनके काम को देख कर भी दोनों को काफी सराहना भी मिलती थी लेकिन जब दोनों साथ में फिल्मों में काम कर रहे थे तब दोनों के रिलेशनशिप की खबरें काफी तेजी से इंडस्ट्री में फैलने लगी जिसके चलते लोगों के मन में भी दोनों के रिश्तो को लेकर कई सवाल उठे जिस पर कैटरीना ने जवाब देते हुए अपने रिश्ते की सच्चाई बताई।

कैटरीना ने अक्षय के स्वभाव के बारे में की बात

कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फिल्मों में अक्षय देते थे उन्हे स्पेशल ट्रीटमेंट

बात उस समय की है जब कैटरीना कैफ करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले उनके चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी। दरअसल यह बहुत पुराने सीजन की बात है जब कैटरीना और अक्षय एक साथ फिल्मों में काम किया करते थे और अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कैटरीना करण जौहर के शो पहुंची थी तब करण ने उनसे सीधा सवाल करते हुए पूछा था कि अक्षय कुमार और उनके बीच क्या चल रहा है जिसका कैटरीना ने जवाब देते हुए कहा था कि अक्षय शूटिंग के दौरान बहुत ज्यादा जेंटलमैन की तरह व्यवहार करते हैं और एक प्रोफेशनल मॉडल की छवि को दिखाते हुए नजर आते हैं। साथ ही कैटरीना ने बताया कि सेट पर अपनी लीड एक्ट्रेस कि वे काफी केयर भी करते हैं जो उन्हें काफी पसंद आता है। आइए आगे आर्टिकल में बताते हैं कैसे कैटरीना ने अक्षय के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों की सच्चाई को सामने रखा।

रिलेशनशिप पर कैटरीना ने दिया यह बयान

कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फिल्मों में अक्षय देते थे उन्हे स्पेशल ट्रीटमेंट

जब कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक साथ अपनी फिल्मों की शूटिंग करते थे और ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ गुजारते हुए नजर आते थे तब लोगों के मन में दोनों के रिश्ते को लेकर काफी सवाल उठते थे। हालांकि दोनों ने कभी मीडिया से इस बारे में बात नहीं की लेकिन जब कटरीना कॉफी विद करण के सेट पर पहुंची तब वहां उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अक्षय ऐसी पर्सनालिटी है कि उनके साथ जितनी भी अभिनेत्रियों ने काम किया है उनका नाम अक्षय के साथ जोड़ दिया जाता है। हालांकि वह बहुत ही इनोसेंट है और अपने काम को लेकर काफी ज्यादा सजग रहते हैं जो कि उनके एक एक्टर के गुण को दर्शाता है। साथ ही कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप की खबरों को साफ तौर पर नकारा और कहा कि वे बेहद ही अच्छे दोस्त हैं और हमेशा दोस्ती के रिश्ते को ही निभाएंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *