नोरा फतेही की हॉटनेस के आगे फिकी पड़ी माधुरी दीक्षित, साड़ी पहन फैंस पर कहर ढाती दिखी नोरा

नोरा फतेही जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के रूप में की थी लेकिन आज उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि उनके फैंस की जुबान से उनका नाम नहीं हटता। बता दे नोरा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी शानदार काम किया जिसके चलते लोगों ने उनकी एक्टिंग स्किल्स और डांसिंग स्किल्स की काफी ज्यादा सराहना की। वहीं नोरा के लुक की बात करें तो अपनी हॉटनेस से अपने फैंस का दिल चुराने में वे कभी पीछे नहीं रहती। नोरा के नए-नए लुक्स की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है जहां कभी वे वेस्टर्न ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती है तो कभी ट्रेडिशनल ड्रेसेस में फैंस को अपना दीवाना बनाती दिखती है। नोरा के फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाते और उन पर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं।

जिस शो में कंटेस्टेंट थी उसी शो को कर रही हैं जज

नोरा फतेही की हॉटनेस के आगे फिकी पड़ी माधुरी दीक्षित, साड़ी पहन फैंस पर कहर ढाती दिखी नोरा

इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाने वाला रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ जो काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। बता दे शो के दसवें सीजन को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं साथ ही तीनों की जोड़ी को भी फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लेकिन नोरा की जर्नी की बात करें तो झलक दिखला जा के 9वे सीजन में वे कंटेस्टेंट के रूप में आई थी और आज इतनी उपलब्धि प्राप्त कर चुकी हैं कि शो के 10वे सीजन को वे खुद जज कर रही हैं जो किसी भी कलाकार के लिए बहुत ही बड़ी कामयाबी है। नोरा की जर्नी को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उससे काफी प्रेरित भी होते हैं। वहीं इन दिनों शो में नोरा के लुक्स को देखकर इंडस्ट्री में उनकी काफी ज्यादा चर्चा होती नजर आ रही है जिसके बारे में हम आगे आर्टिकल में बताएंगे।

डीप ब्लाउज में बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखी नोरा

नोरा फतेही की हॉटनेस के आगे फिकी पड़ी माधुरी दीक्षित, साड़ी पहन फैंस पर कहर ढाती दिखी नोरा

सोशल मीडिया पर इन दिनों नोरा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है बता दें यह वीडियो झलक दिखला जा के सेट की शूटिंग के दौरान का है जब नोरा सेट पर पहुंची थी और उनके लुक को देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए और उनकी काफी तारीफ करते भी नजर आए। बता दे उन्होंने रेड साड़ी पहनी थी जिसके साथ रेड और गोल्डन डीप नेक ब्लाउज कैरी किया था जो उनके लुक को काफी ज्यादा निखार रहा था और वे उसमें काफी खूबसूरत भी लग रही थी। नोरा अपनी बॉडी को काफी फिट रखती हैं जिसके चलते उन पर हर स्टाइल के कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं और फैंस को भी उनके लुक्स काफी पसंद आते हैं और वे उन्हें ड्रेसिंग स्टाइल में फॉलो करते भी नजर आते हैं। नोरा ने हाई पोनीटेल से साड़ी लुक को और बेहतरीन बनाया जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *