क्यूँकि…सास भी कभी बहू थी के इन सितारों ने बीस साल पहले ली थी साथ जीने मरने की क़सम पर अब तक नहीं की है शादी

अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना की जोड़ी को फैंस के द्वारा ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बता दें दोनों क्योंकि… सास भी कभी बहू थी सीरियल के दौरान एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक आ गए जिसके चलते दोनों में इतने सालों बाद भी वैसा ही प्यार बरकरार है। अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे खबरें आ रही हैं कि दोनों पिछले 20 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की जबकि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं जिसके चलते उनके रिलेशनशिप को लेकर भी लोगों के मन में कई सवाल उठते हैं जिनका जवाब संदीप बसवाना ने बड़े ही शानदार अंदाज में दिया जिसको देख उनके फैंस भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुए।

सीरियल के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

क्यूँकि…सास भी कभी बहू थी के इन सितारों ने बीस साल पहले ली थी साथ जीने मरने की क़सम पर अब तक नहीं की है शादी

अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना की जोड़ी को उनके फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है बता दे 20 साल पहले दोनों एक धारावाहिक कमल की शूटिंग के दौरान मिले थे तब दोनों में काफी अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी उसके बाद दोनों को क्योंकि… सास भी कभी बहू थी शो ऑफर हुआ जिसमें दोनों साथ में कई समय तक वक्त बिताते थे और दोनों को उसी समय एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन संदीप का कहना है कि किसी भी रिश्ते को निभाने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं होती जब तक दोनों में प्यार है वह हमेशा साथ रहेंगे और जब प्यार खत्म हो जाएगा तब दोनों एक दूसरे को बिना नुकसान पहुंचाए एक दूसरे की जिंदगी से चले जाएंगे। उनके द्वारा दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग दोनों के रिलेशनशिप पर भी काफी बात करते नजर आ रहे हैं।

हमेशा रहना चाहते हैं एक दूसरे के साथ

क्यूँकि…सास भी कभी बहू थी के इन सितारों ने बीस साल पहले ली थी साथ जीने मरने की क़सम पर अब तक नहीं की है शादी

संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत एक दूसरे के साथ काफी समय से रह रहे हैं और लोग उनके रिश्ते पर भी सवाल उठाते नजर आते हैं जिसके चलते संदीप ने बताया कि जब तक दोनों में प्यार रहेगा वे हमेशा साथ रहेंगे। हालांकि रिलेशनशिप के इतने साल बाद तक भी वे एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं। जब संदीप से उनके बच्चे के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि उन्हें भारत की जनसंख्या और नहीं बढ़ानी है और लोगों को भी यही करना चाहिए, अपने बच्चे ना करके दूसरे बच्चों को गोद लेना चाहिए और उन्हें नई जिंदगी देनी चाहिए। इनके यह अतरंगी जवाब सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हुए और सोशल मीडिया पर इनको काफी सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं। संदीप और अश्लेषा की जोड़ी उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके फैसले को भी सम्मान के साथ मानते हुए नजर आते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *