ललित मोदी और सुष्मिता ने 2 महीने बाद ही किया रिलेशनशिप को खत्म, सोशल मीडिया के जरिए मिला ब्रेकअप का संकेत

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है साथ ही उनके रिलेशनशिप स्टेटस के चर्चे आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक होते नजर आते हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही है क्योंकि ललित ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर खुद की और सुष्मिता की बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें शेयर की साथ ही उन्हें उनकी जिंदगी का प्यार भी बताया जिसके बाद उनके फैंस यह खबर सुनकर काफी ज्यादा हैरान हुए और सुष्मिता और ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैलने लगी जिसके चलते सुष्मिता को काफी ट्रोल भी किया गया था। इन दिनों सुष्मिता और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है जिनके पीछे कितनी सच्चाई है यह हम आपको आगे आर्टिकल में बताएंगे।

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ घूमती नजर आई सुष्मिता

ललित मोदी और सुष्मिता ने 2 महीने बाद ही किया रिलेशनशिप को खत्म, सोशल मीडिया के जरिए मिला ब्रेकअप का संकेत

सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर की जा रही है जिसमें वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ घूमती हुई नजर आई। बता दें सुष्मिता के साथ उस समय उनकी बेटी भी थी जिसके बाद सुष्मिता ने यह भी बताया कि रोहमन के साथ उनकी दोनों बेटियों की काफी अच्छी खासी बॉन्डिंग है जिसके चलते वे उनके साथ रहना काफी पसंद करती है और उनकी कंपनी काफी इंजॉय भी करती है। वहीं जब सुष्मिता की मां का बर्थडे था तब रोहमन उनकी पार्टी में शामिल हुए जिसकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुई और लोग तब कयास लगाने लगे थे कि सुष्मिता ने ललित के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है और अब वह वापस रोहमन के साथ रिलेशनशिप को कंटिन्यू करने वाली है। जिसके चलते सुष्मिता के रिलेशनशिप को लेकर उनके फैंस द्वारा काफी सवाल उठाए गए।

ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए दिया संकेत

ललित मोदी और सुष्मिता ने 2 महीने बाद ही किया रिलेशनशिप को खत्म, सोशल मीडिया के जरिए मिला ब्रेकअप का संकेत

हाल ही में ललित मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट को काफी ज्यादा देखा जा रहा है बता दे जब उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था तब उन्होंने प्रोफाइल पिक्चर में सुष्मिता और खुद की तस्वीर लगा ली थी वही बायो भी चेंज करके सुष्मिता को उनके जिंदगी का प्यार बताते हुए उन्होंने लिखा था कि सुष्मिता उनकी पार्टनर इन क्राईम है। जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा काफी ज्यादा हुई थी लेकिन अब ललित ने सुष्मिता की तस्वीर उनके प्रोफाइल पिक्चर से हटा ली साथ ही उन्होंने जो सुष्मिता के लिए बायो लिखा था उसे भी डिलीट कर दिया जिसके बाद फैंस ने यह साफ किया कि दोनों एक साथ नहीं है। हालांकि दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं लेकिन लोगों ने यह मानना शुरू कर दिया है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो सुष्मिता और ललित के बयान से ही पता चलेगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *