सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक की खलने लगी है फैंस को कमी, कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखने पर फैंस हुए मायूस

कपिल शर्मा शो का नया सीजन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है जिसके चलते शो में हुए नए बदलाव कुछ लोगों को पसंद आ रहे हैं तो कुछ को शो के किरदार पसंद नहीं आ रहे हैं। बता दे कपिल शर्मा अपने शो के जरिए कई सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं साथ ही शो के जरिए उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता भी हासिल हुई जिसके चलते वह कई बार कंट्रोवर्सीज का हिस्सा भी रहे लेकिन फिर भी अपने टैलेंट के दम पर वह हमेशा नए सीजन के साथ लोगों में काफी अच्छा प्रभाव छोड़ते हुए नजर आ रहे थे। आज हम बात करने जा रहे हैं लोगों के शो के नए सीजन पर आई प्रतिक्रियाओं के बारे में जिसके चलते लोगों ने शो के प्रोमो पर अपने कई रिएक्शन दिये। कई लोग ऐसे थे जिन्हें शो का नया प्रोमो बहुत ही पसंद आया जबकि कई ऐसे थे जो शो के पुराने किरदारों को याद करते नजर आए।

शो के नए चेहरे आए फैंस को बेहद पसंद

सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक की खलने लगी है फैंस को कमी, कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखने पर फैंस हुए मायूस

बीते दिनों कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया जो शो के फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। साथ ही कपिल का नया लुक भी सभी को बहुत ही पसंद आया लेकिन देखने वाली बात यह थी कि शो में इस बार कृष्णा अभिषेक नहीं होंगे। बता दे वह एग्रीमेंट में कुछ इशू होने की वजह से यह शो नहीं कर रहे जिसके चलते कपिल को नए किरदारों को अपने शो में लेना पड़ा। प्रोमो देख साफ पता चल रहा था कि सभी किरदार काफी अच्छे खासे कॉमेडियन है जो शो में लोगों को हंसाने का काम बेहद ही अच्छे से करेंगे साथ ही सभी का लुक बदल दिया गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस शो के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार भी कर रहे हैं। बता दे शो 10 सितंबर से सोनी टीवी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा लेकिन कई लोग अपने पुराने पसंदीदा कलाकारों को याद करते नजर आए जिसकी वजह से उन्होंने शो के लिए कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

कृष्णा और सुनील को फैंस ने किया याद

सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक की खलने लगी है फैंस को कमी, कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखने पर फैंस हुए मायूस

जब शो का प्रोमो रिलीज किया गया था तब काफी लोग ऐसे थे जो प्रोमो को देख काफी ज्यादा खुश हो रहे थे साथ ही यह देख काफी उत्साहित भी होते नजर आए कि कपिल शो के नए सीजन से वापस हम सबके बीच हमें हंसाने लौट रहे हैं लेकिन कई लोग ऐसे थे जो अभी भी अपने पुराने पसंदीदा कलाकारों को भुला नहीं पा रहे हैं जिसके चलते उन्होंने अलग-अलग रिएक्शन दिए। कई ने कहा कि कृष्णा और सुनील ग्रोवर को वे वापस इस शो में देखना चाहते हैं वही दूसरे यूजर ने लिखा कि शो चलाने के लिए उन्होंने किसी को भी भर लिया है, एक अन्य ने कहा कि अगर आपको यह शो उठाना है तो सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक जैसे मंजे हुए कलाकारों को वापस बुला लीजिए। लोगों की इन प्रतिक्रियाओं को देख साफ जाहिर होता है कि वह अपने पुराने कलाकारों को अभी तक भी भुला नहीं पा रहे हैं और उन्हें फिर से इस शो में देखना चाहते हैं। हालांकि अब देखना यह होगा कि शो रिलीज होने के बाद लोगों के दिलों पर कैसा प्रभाव छोड़ता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *