गुडबाय का ट्रेलर लॉंच: अमिताभ-रश्मिका की जोड़ी देख फ़ैन्स हुए खुश, कॉमेडी और ड्रामा का होगा तड़का

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई साल बिताए जिसके चलते उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में हिंदी सिनेमा को दी। अमिताभ बच्चन की उम्र काफी ज्यादा होने के बावजूद भी वे अब तक इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं जो कि उनके फैंस को भी काफी ज्यादा प्रभावित करता है। बात करें रश्मिका मंदाना की तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रश्मिका ने बहुत बड़ा योगदान दिया है जिसके चलते वे कई फिल्मों में नजर आई जो बड़े पर्दे पर काफी हिट भी हुई और लोगों ने उनके काम की काफी ज्यादा तारीफ की जिसके चलते उन्हें खास लोकप्रियता भी हासिल हुई। रश्मिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू देने जा रही है जिसके चलते वे अमिताभ बच्चन के साथ में नजर आएंगी और उनकी जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित होते दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ–रश्मिका की जोड़ी पहली बार आई ऑनस्क्रीन

गुडबाय का ट्रेलर लॉंच: अमिताभ-रश्मिका की जोड़ी देख फ़ैन्स हुए खुश, कॉमेडी और ड्रामा का होगा तड़का

रश्मिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दे फिल्म ‘गुडबाय’ से वे इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं और उनके काम को देखने के लिए भी फैंस अभी से काफी ज्यादा उत्साहित होते नजर आ रहे हैं। इससे पहले रश्मिका ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था जिसके चलते उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया लेकिन वे पहली बार हिंदी फिल्म करने जा रही है जिसके चलते उनके फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी इंतजार करते भी दिखाई दे रहे हैं। बता दे रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जो उनके लिए भी काफी बड़ी उपलब्धि होगी। फिल्म के ट्रेलर को देख फैंस ने काफी अच्छे रिएक्शन दिए जो कि फिल्म के प्रदर्शन को अच्छा बनाने में काफी सहायक रहेंगे। साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन रश्मिका मंदाना की जोड़ी को एक साथ स्क्रीन पर देखने का इंतजार भी कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को मिला फैंस का प्यार

गुडबाय का ट्रेलर लॉंच: अमिताभ-रश्मिका की जोड़ी देख फ़ैन्स हुए खुश, कॉमेडी और ड्रामा का होगा तड़का

अमिताभ बच्चन रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसके बाद ट्रेलर को काफी कम समय में काफी लोगों द्वारा देखा जा चुका है। लोग उस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं वहीं ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अमिताभ और रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता भी अहम किरदार में नजर आ रही है और फिल्म में देखा जा सकता है कि रश्मिका और अमिताभ पिता और बेटी का किरदार निभाएंगे। फिल्म में दोनों की खट्टी मीठी नोकझोंक को देखने के लिए फैंस फिल्म का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर को भी काफी अच्छे रिव्यु मिले हैं जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी और लोगों को फिल्म कि यह स्टोरी काफी ज्यादा पसंद भी आयेगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *