कालीन भईया को कुछ इस अंदाज में दी बीना त्रिपाठी ने जन्मदिन की बधाई, फैंस भी देख हुए हैरान

कालीन भईया के नाम से मशहूर हुए पंकज त्रिपाठी जिन्होंने बीते साल मिर्जापुर वेब सीरीज में काम कर अपने लिए एक नई प्रसिद्धि हासिल की। बता दे पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर वेब सीरीज से पहले भी कई एडल्ट फिल्मों में काम किया जिसके चलते उन्हें उनके किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा था और जब यह वेब सीरीज रिलीज हुई तब लोगों ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया। वही वेब सीरीज के किरदारों की बात करें तो सभी किरदारों ने अहम भूमिका निभाई जिसके चलते सभी को अलग-अलग तरीके से लोकप्रियता हासिल हुई और लोगों ने उनके द्वारा बोले गए डायलॉग्स को भी अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में उतार लिया जो आज लोगों की जुबां पर सुनने को मिलते हैं। बीते दिन पंकज अपना जन्मदिन मना रहे थे जिसके चलते उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ बिना त्रिपाठी ने उन्हें बड़े ही मजेदार अंदाज में बधाई दी।

कालीन भईया और बीना त्रिपाठी की जोड़ी फैंस को आई बेहद पसंद

कालीन भईया को कुछ इस अंदाज में दी बीना त्रिपाठी ने जन्मदिन की बधाई, फैंस भी देख हुए हैरान

पंकज त्रिपाठी के साथ ही सीरीज में काम करने वाले कई ऐसे कलाकार भी थे जिन्हें खास लोकप्रियता हासिल हुई और लोग उन्हें उनके किरदारों के नाम से ही जानने लगे जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी इनके काफी मीम्स बनाए जाते हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज की बात करें तो एक और मशहूर किरदार बीना त्रिपाठी का था जिसने कालीन भैया की यानी पंकज त्रिपाठी की पत्नी की भूमिका निभाई थी। बता दे बिना त्रिपाठी की भूमिका रसिका दुग्गल ने निभाई थी जो कि काफी बेहतरीन एक्ट्रेस है और उनके काम को भी सीरीज में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने बेहद पसंद किया और सीरीज में किए गए उनके काम की भी लोगों ने काफी सराहना की। हाल ही में रसिका दुग्गल ने पंकज त्रिपाठी को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस तरह बधाई दी कि उनके फैंस भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से खुद को रोक नहीं सके।

पंकज त्रिपाठी का आया यह रिएक्शन

कालीन भईया को कुछ इस अंदाज में दी बीना त्रिपाठी ने जन्मदिन की बधाई, फैंस भी देख हुए हैरान

रसिका दुगल ने पंकज त्रिपाठी को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने एक प्रमोशनल तस्वीर के साथ ऑनस्क्रीन शूटिंग की तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जन्मदिन की बधाई हो और हमें शूटिंग में अभी और बातें करनी है जिसको पंकज काफी रोमांचक भी बना देते हैं। उनकी इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर वह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई और लोग भी उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए। पोस्ट पर कमेंट करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा शीघ्र मिलते हैं रसिका और उनके इस कमेंट को भी उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई और मिर्जापुर का सीजन 3 भी जल्दी ही रिलीज किया जाएगा जिसका फैंस काफी समय से इंतजार भी कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *