धनश्री वर्मा और यजुवेंद्र चहल में फिर आ चुकी है दूरियां, धनश्री ने एक बार फिर दिया रिश्ते पर बड़ा हिंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कपल्स के बीच जैसे जंग ही जुड़ी हुई है आए दिन किसी न किसी कपल के ब्रेकअप या डिवोर्स की खबरें सामने आती नजर आ रही हैं। वही आज हम बात करने जा रहे हैं यजुवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की जो काफी समय से अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा भी बने रहे थे। दोनों सोशल मीडिया पर अपने शादीशुदा रिश्ते को बचाने के लिए पिछली बार भी बयान देते नजर आए साथ ही पहले तो लोगों ने यह भी मानना शुरू कर दिया था कि दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं लेकिन उन खबरों को अफवाह बताते हुए दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस तक यह जानकारी पहुंचाई की दोनों अभी भी साथ हैं और आगे भी हमेशा रहेंगे। लेकिन एक बार फिर धनश्री ने अपने रिश्तो को लेकर एक बड़ा हिंट अपने फैंस को दिया।

दोनों की जोड़ी पर फैंस लुटाते है प्यार

धनश्री वर्मा और यजुवेंद्र चहल में फिर आ चुकी है दूरियां, धनश्री ने एक बार फिर दिया रिश्ते पर बड़ा हिंट

धनश्री वर्मा और यजुवेंद्र चहल ने दिसंबर 2020 में एक दूसरे से शादी की थी और दोनों साथ शादी के बाद काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए भी नजर आए। जहां धनश्री को यजुवेंद्र के हर क्रिकेट मैच में उनको सपोर्ट करते हुए देखा जाता था वही यूजी भी सोशल मीडिया पर धनश्री के साथ कई वीडियोज बनाते हुए नजर आते थे और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था। दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी ज्यादा लुभाती थी जिसकी वजह से इस कपल को फैंस की काफी प्रशंसा भी मिलती थी लेकिन बीते दिनों से दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बता दे पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिसके बाद उन खबरों को नकारते हुए दोनों एक बार फिर साथ नजर आए लेकिन धनश्री ने अब अपने अकेलेपन को एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया जिसके बाद लोग उनके रिलेशनशिप पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

सर्जरी के वक्त नही दिखे यजुवेंद्र साथ

धनश्री वर्मा और यजुवेंद्र चहल में फिर आ चुकी है दूरियां, धनश्री ने एक बार फिर दिया रिश्ते पर बड़ा हिंट

बीते दिनों डांस वीडियो की शूटिंग करते समय धनश्री के पैर के घुटने में चोट लग गई थी जिसके बाद उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब हुई थी डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी के लिए कह दिया जिसके चलते धनश्री काफी समय से सोशल मीडिया से भी दूर थी लेकिन उन्होंने हाल ही में सर्जरी के पहले से लेकर सर्जरी के बाद तक की पूरी स्थिति को वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर किया। उनके वीडियो में देखा जा सकता था कि यजुवेंद्र कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं वे अकेले ही अपने आप को स्ट्रांग बनाती दिख रही है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने यह भी लिखा कि अकेले रहकर मजबूत बनना सीखो जिसके बाद एक बार फिर दोनों की जोड़ी खतरे में नजर आ रही है साथ ही लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच एक बार फिर कुछ ठीक नहीं चल रहा और हो सकता है कि आने वाले समय में दोनों अलग भी हो जाए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *