फिर नजर आ सकती है सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी, हेरा फेरी 3 बनने के दिए संकेत

अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता होने के साथ-साथ एक ऐसे एक्टर है जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फिल्मों में उनके द्वारा किए गए काम को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वही सुनील शेट्टी की बात करें तो 90 के दशक में उन्होंने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म से नवाजा था हालांकि बाद में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि अक्षय और सुनील शेट्टी की जोड़ी हमें एक बार फिर उनकी नई फिल्म में देखने को मिलेगी जिसका हिंट इन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया। बता दे अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी एक बार फिर हेरा फेरी के आगे की सीरीज में देखे जा सकते हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद ने सोशल मीडिया पर लोगों को यह बड़ा संकेत दिया।

‘हेरा फेरी’ आज भी करती हैं दर्शकों के दिलों पर राज

फिर नजर आ सकती है सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी, हेरा फेरी 3 बनने के दिए संकेत

फिल्म ‘हेरा फेरी’ जो आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है बता दे फिल्म के दो भाग हैं और दोनों ही भाग दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं जिसके चलते वह आज भी इस फिल्म को बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट के बात करें तो फिल्म पूरी कॉमेडी से भरी हुई है जिसके चलते लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म के दोनों भागों में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी साथ में देखने को मिलती है और तीनों के किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। हेरा फेरी के दूसरे भाग ‘फिर हेरा फेरी’ में भी उनकी नई कहानी दिखाई जाती है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है जिसके बाद लोग पिछले कई सालों से यह कयास लगाते नजर आ रहे थे कि हेरा फेरी का तीसरा भाग जल्द देखने को मिलेगा हालांकि अब तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ।

‘हेरा फेरी 3’ के लिए दिया बड़ा हिंट

फिर नजर आ सकती है सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी, हेरा फेरी 3 बनने के दिए संकेत

बीते दिनों 9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसके चलते उन्हें उनके इस खास दिन की पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों ने बधाइयां दी जिसमें सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल है लेकिन सुनील शेट्टी ने उन्हें एक नए अंदाज में बधाई दी। उन्होंने हेराफेरी के किरदार को याद करते हुए ट्वीट किया कि है राजू हैप्पी बर्थडे रे बाबा। जिसके बाद उनका ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हुआ। उस पर अक्षय कुमार ने भी अपना रिएक्शन हेरा फेरी के स्टाइल में ही दिया और कहा श्याम भाई बधाई के लिए धन्यवाद फिर थोड़ी हेराफेरी कर ले। उसके बाद उनका यह ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो गया और लोग तब से यह कयास लगाते नजर आ रहे हैं कि हेरा फेरी का अगला भाग हमें जल्द ही सिनेमाघर में देखने को मिलेगा। हालांकि बीते दिनों फिल्म के मेकर्स ने भी कहा था कि वह इस फिल्म के आगे का भाग बनाना चाहते हैं और अब अक्षय ने बड़ा संकेत देकर फैंस को उत्साहित कर दिया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *