हुमा ने किया अनुराग कश्यप के साथ पहली मुलाकात का किस्सा साझा, बिना ऑडिशन के मिली पहली फिल्म

हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी सफलता की ऊंचाइयों पर है जिसके चलते वे कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी नजर आ रही है। हुमा ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में की जिसके चलते उनके किरदार को काफी पसंद किया गया और उनके काम की भी काफी ज्यादा सराहना की गई वही उनके लुक्स की बात करें तो फैंस उनके लुक्स पर फिदा होते नजर आते हैं। हाल ही में महारानी वेब सीरीज का दूसरा भाग रिलीज हुआ जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है कुछ ही समय में हुमा की इस वेब सीरीज को कई ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है जिसके चलते उनके काम का अंदाजा लगाया जा सकता है। वे अपने किरदारों को काफी बेहतर तरीके से निभाती है जिसके चलते उन्हें इंडस्ट्री में काफी अच्छी लोकप्रियता मिली और सेलिब्रिटीज द्वारा काफी प्यार भी मिला।

पहली फिल्म के लिए नही दिया था ऑडिशन

हुमा ने किया अनुराग कश्यप के साथ पहली मुलाकात का किस्सा साझा, बिना ऑडिशन के मिली पहली फिल्म

हाल ही में हुमा कुरैशी द्वारा दिया गया उनका इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और उसमें उन्होंने अपनी पहली फिल्म को लेकर भी काफी बड़े बयान दिए जिसके चलते उन्होंने अनुराग कश्यप के लिए कई बातें भी कहीं। बता दे हुमा कुरेशी ने 2012 में आई फिल्म ‘ गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू दिया था और उस फिल्म में उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया जिसके चलते उन्हें आगे कई फिल्में आसानी से मिल गई थी। दरअसल हुमा पहले विज्ञापनों में नजर आती थी और तब वह आमिर खान के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग कर रही थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे थे तब उन्होंने उनकी अदाकारी को वही देख लिया था और उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं देना पड़ा जिसके पीछे उनके द्वारा कही गई बातें थी जो उन्होंने अनुराग से कही थी। आइए आपको बताते हैं हुमा ने कौनसी बातें अनुराग कश्यप से कही थी।

अनुराग कश्यप ने हुमा को कहा था- पागल

हुमा ने किया अनुराग कश्यप के साथ पहली मुलाकात का किस्सा साझा, बिना ऑडिशन के मिली पहली फिल्म

जैसा कि हमने बताया हुमा कुरैशी का वह इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, आइए आपको अनुराग कश्यप से हुमा कुरैशी की पहली मुलाकात का यह रोचक किस्सा बताते हैं। हुमा ने बताया कि जब वे अनुराग कश्यप के साथ उस विज्ञापन की शूटिंग कर रही थी तब अनुराग ने उनसे कह दिया था कि वे उन्हें उनकी फिल्म में जरूर लेंगे तब उन्होंने अनुराग से कहा था कि मैं गधी नंबर वन हूं क्योंकि हुमा उनकी बात को मजाक समझ रही थी और हुमा ने आगे कहा कि सभी को फिल्मों में आने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है किसी को भी फिल्में आसानी से नहीं मिल जाती जिसके बाद अनुराग ने कहा था कि तुम पागल हो क्या और हुमा ने कहा हां थोड़ी सी। जिसके बाद अनुराग ने उन्हें उनकी अगली फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए वही कंफर्म कर दिया था जिसकी वजह से उन्हें फिल्म का ऑडिशन भी नहीं देना पड़ा और फिल्म में उनकी भूमिका काफी शानदार रही और लोगों को काफी पसंद भी आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *