‘ब्रह्मास्त्र’ को करना पड़ रहा है बॉयकॉट का सामना, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कर पाई इतनी ही कमाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जिसका उनके फैंस पिछले काफी समय से इंतजार भी कर रहे थे जो कल 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। बता दे फिल्म को बनाने के लिए करीब 9 साल लग गए जिसके चलते आलिया और रणबीर की जिंदगी में भी कई बड़े बदलाव हुए जिसके चलते दोनों ने शादी की और अब आलिया प्रेग्नेंट भी है। बता दे फिल्म में अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्कीनेनी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में कई बड़े किरदार भी देखने को मिले जो फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए काफी थे। यह फिल्म पिछले काफी समय से बड़ी मुसीबतों का सामना कर रही है जिसके चलते फिल्म पर लोगों ने बॉयकॉट करने जैसी बड़ी बातें भी कहीं। आईए आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं लोगों ने इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग क्यों की थी।

रणबीर का बयान पड़ा उन पर भारी

‘ब्रह्मास्त्र’ को करना पड़ रहा है बॉयकॉट का सामना, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कर पाई इतनी ही कमाई

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हर एक फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग लगातार दर्शकों द्वारा की जा रही है और सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट का ट्रेंड चला दिया जाता है जिसके पीछे वेकई बड़ी वजह भी ढूंढ लाते हैं ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर के साथ हुआ और अब उन्हें अपने दिए गए बयान का भुगतान उनकी फिल्म पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव से करना पड़ रहा है। बता दे 2011 में रणबीर ने एक वीडियो में यह स्टेटमेंट दिया था कि उन्हें बीफ बहुत ज्यादा पसंद है जिसके बाद लोग अब उन पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी फिल्म पर इससे काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। बीते कई समय से लोग लगातार रणबीर और आलिया की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं लेकिन फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया यह हम आपको आगे आर्टिकल में बताएंगे।

बॉक्स ऑफिस की कमाई जान कर हो जायेंगे हैरान

‘ब्रह्मास्त्र’ को करना पड़ रहा है बॉयकॉट का सामना, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कर पाई इतनी ही कमाई

जैसा कि हमने बताया लोग लगातार फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे जिसके चलते साफ नजर आ रहा था कि इसका प्रभाव फिल्म पर जरूर पड़ेगा। कल सभी सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र को रिलीज किया गया जिसके बाद कई लोग ऐसे थे जो फिल्म को देखने पहुंचे और फिल्म पर अपने अच्छे खासे रिव्यू भी दिए जिसको देख साफ नजर आ रहा है कि फिल्म पर चले बॉयकॉट ट्रेंड का इस पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है। वही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन 35 से 40 करोड़ की कमाई की थी और इन हालातों में भी फिल्म का इतनी कमाई कर पाना उनके लिए बहुत बड़ी बात है और अभी कयास लगाए जा रहे हैं कि विकेंड पर फिल्म काफी अच्छा खासा कलेक्शन करेगी। साथ ही स्टोरी की बात करें तो फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी बताई जा रही है और लोगों को फिल्म काफी पसंद भी आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *