महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के घर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, गणेश पूजन में दीपिका–रणवीर संग पहुंची सारा अली खान

पूरे भारतवर्ष में गणेश चतुर्थी का महोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाता है जिसके चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी इस त्योहार को मनाते हुए नजर आते हैं और बीते दिनों बी टाउन के कुछ बड़े कलाकारों की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल भी हुई थी। सोशल मीडिया पर फैंस ने उन सभी को काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं जाहिर की थी। गणेश पूजा की भक्ति में पूरा बॉलीवुड डूबता हुआ नजर आया साथ ही जिन्होंने गणेश जी की स्थापना अपने घर में की थी उनकी भी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुई। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं इंडस्ट्री के उन कलाकारों की जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के घर गणेश दर्शन के लिए पहुंचे थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है और उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी की जा रही है। आइए बताते हैं किन बड़े सेलिब्रिटीज ने मुख्यमंत्री के घर शिरकत की।

मुख्यमंत्री के घर पहुंचे ये बड़े सेलिब्रिटीज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के घर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, गणेश पूजन में दीपिका–रणवीर संग पहुंची सारा अली खान

सोशल मीडिया पर इस समय उन सेलिब्रिटीज की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है जो मुख्यमंत्री के घर गणेश दर्शन के लिए पहुंचे थे। बता दे मुख्यमंत्री ने अपने घर पर गणेश दर्शन की लिए पूजा रखी थी जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सेलिब्रिटीज को भी बुलाया था जिन्होंने उनका मान रखते हुए पूजा में शिरकत की थी जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस को देखने को मिल रही है और वे उन्हें देख काफी खुश होते भी नजर आ रहे हैं। बता दे पूजा में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान और वरुण शर्मा जैसे बड़े कलाकार देखने को मिले और सबने गणपति दर्शन किए और मुख्यमंत्री के साथ बातचीत करते भी नजर आए। जिसे देख उनके फैंस उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है और ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा देखी जा रही है।

दीपिका रणवीर के लुक्स के हुए फैंस दीवाने

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के घर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, गणेश पूजन में दीपिका–रणवीर संग पहुंची सारा अली खान

जैसा कि हमने बताया बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणेश दर्शन के लिए पहुंचे थे और वहां दीपिका और रणवीर भी साथ में पूजा में शामिल होते दिखाई दिए। जहां रणवीर सिंह ने लाल कुर्ता पजामा से फैंस का दिल जीता वही दीपिका ने भी हरे रंग के वेलवेट सूट में अपनी खूबसूरती के रंग बिखेरे और दोनों की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही थी। साथ ही उनके लुक्स भी उन्हें काफी लुभावने लग रहे थे। वही सारा अली खान की बात करें तो पीले रंग के सूट में नो मेकअप लुक में वे काफी खूबसूरत लग रही थी और फैंस ने उनके लुक्स की भी जमकर तारीफ की। इंडस्ट्री से जुड़े बड़े कलाकारों को देख वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश हुए और उनके साथ में एंजॉय करते भी नजर आए। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार पूजा में वहां की रौनक बढ़ाने में कामयाब रहे और लोगों के दिलों पर राज करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *