कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए दिए बड़े बयान, लोगो को 600 करोड़ की फिल्म के नाम पर बेवक़ूफ़ बनाया

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहलाई जाने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर अपना बड़ा बयान दे दिया है। बता दे इस बार उनका गुस्सा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर फूटा जिसके चलते उन्होंने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ डायरेक्टर्स और निर्देशकों पर भी अपना तंज कसा। कंगना रनौत ने बीते कुछ दिनों से करण जौहर पर भी कई बड़े विवादित बयान दिए थे जो काफी सुर्खियों में आए थे और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। उन्होंने रणबीर और आलिया की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र पर अपने बड़े बयान दिए। अपने स्टेटमेंट में उन्होंने ब्रह्मास्त्र को एक बड़ा डिजास्टर बताया और यह भी कहा कि फिल्म के लिए निर्देशक ने और सभी स्टारकास्ट ने काफी कोशिश की लेकिन लोगों के दिलों को यह फिल्म फिर भी नहीं छू पाई।

करण जौहर पर एक बार फिर कसा तंज

कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए दिए बड़े बयान, लोगो को 600 करोड़ की फिल्म के नाम पर बेवक़ूफ़ बनाया

कंगना करन जोहर पर वैसे ही आए दिन अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आती हैं जिसके चलते वे उन पर कई बड़े विवादित बयान भी दे देती है। इतना ही नहीं कंगना ने करण के प्रचलित शो कॉफी विद करण के बारे में भी कई बातें कही थी जिसमें उन्होंने कहा था कि करण को लोगों के प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ में ज्यादा इंटरेस्ट रहता है और अपने शो में भी वह लोगों को बुलाकर उनकी पर्सनल लाइफ पर डिस्कस करते नजर आते हैं। फिल्म की बात करें तो कंगना ने करण जौहर के लिए कहा कि उन्होंने इस फिल्म को बड़ी हिट बनाने के लिए बहुत कोशिश की जिसके चलते आलिया और रणबीर को वे हर जगह सपोर्ट करते नजर आए और कोई शो हो या इवेंट वे उनकी फिल्म की बढ़-चढ़कर तारीफ कर रहे थे लेकिन फिर भी फिल्म ने वैसा प्रदर्शन नहीं किया और उन्होंने इंटरनेशनल फिल्म स्टूडियो के लिए कहा कि इन सब ने उनको भी अपमानित किया है।

600 करोड़ के बजट को किया राख- कंगना

कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए दिए बड़े बयान, लोगो को 600 करोड़ की फिल्म के नाम पर बेवक़ूफ़ बनाया

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर और निदेशक ने फिल्म में लगे 600 करोड़ को राख कर के रख दिया साथ ही उन्होंने बताया कि स्टोरी में कोई भी ऐसी खास बात नहीं थी। साथ ही लोगों को भी यह इतनी अच्छी नहीं लगी वही कंगना ने आलिया और रणबीर को ताना देते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए शादी से लेकर बेबी पीआर तक को भी इस्तेमाल किया लेकिन वे लोगों के दिलों तक नहीं पहुंच पाए। हालांकि कंगना ने कई बड़े विवादित बयान फिल्म को लेकर दिए साथ ही उन्होंने अयान मुखर्जी जो फिल्म के निर्देशक हैं उनके लिए कहा कि जो लोग अयान मुखर्जी को जीनियस मानते हैं उन्हें तो जेल में डाल देना चाहिए। उनके दिए गए बड़े बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *