बबीता जी ने खूबसूरत अदाओं से किया जेठालाल को बेहाल, ट्रेडिशनल लुक में बनाया फैंस को दीवाना

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक काफी ज्यादा प्रचलित है और लोगों के दिलों पर राज करता भी नजर आता है। बता दे शो पिछले कई सालों से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कायम है। दर्शक धारावाहिक के साथ उसके सभी किरदारों को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें यह शो ऐसा है जिसमें बच्चे से लेकर बड़े तक सब की अहम भूमिका दिखाई जाती है जिसके चलते हर पीढ़ी के युवक को यह शो काफी ज्यादा पसंद आता है और यही वजह है कि इतने साल तक भी इस शो को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला है। आज हम शो के ऐसे ही किरदार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती नजर आती है। हम बात करने जा रहे हैं शो में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता की जो अपनी खूबसूरती से आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

सोशल मीडिया पर भी जीतती है फैंस का दिल

बबीता जी ने खूबसूरत अदाओं से किया जेठालाल को बेहाल, ट्रेडिशनल लुक में बनाया फैंस को दीवाना

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते वे अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आती है और उनकी तस्वीरों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वही उनकी खूबसूरती की बात करें तो मुनमुन काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हुई नजर आती हैं। शो मे मुनमुन दत्ता बबीता जी की भूमिका नजर निभाती नजर आती है जो कि दर्शकों को शो की शुरुआत से ही काफी ज्यादा पसंद है और जेठालाल के साथ उनकी ट्यूनिंग दिखाई जाती है जो दर्शक काफी पसंद करते हैं। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए आए दिन वायरल होती रहती है जिसके चलते एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक में फैंस का दिल जीतती हुई नजर आई और लोगों को अपने लुक से दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

लहंगे में बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

बबीता जी ने खूबसूरत अदाओं से किया जेठालाल को बेहाल, ट्रेडिशनल लुक में बनाया फैंस को दीवाना

बीते दिनों जन्माष्टमी के महोत्सव पर मुनमुन दत्ता का एक नया लुक लोगों को देखने को मिला जिसमें वे शो के लिए तैयार हुई थी और उन्होंने पर्पल रंग का लहंगा पहना था जिसको हैवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया वही उनका ब्लाउज भी उनकी अटायर के आकर्षण का केंद्र बना रहा और उन्होंने अपने बालों को गूथ कर चोटी बनाई थी जिसमें गजरा लगाया हुआ था और लोगों को मुनमुन दत्ता का यह ट्रेडिशनल लुक काफी ज्यादा पसंद आया। हालांकि मुनमुन ने वह लुक शो की शूटिंग के लिए लिया था लेकिन उसमें वह बाकी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी जिसके चलते उनकी तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है और उनके लुक्स को भी फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते सोशल मीडिया पर वे उनकी तारीफ करते नहीं थकते और उनकी हर तस्वीरों पर अपने प्यार भरे रिएक्शन देते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *