‘ब्रह्मास्त्र’ के हिट होते ही आलिया नजर आई बेहद खुश, खुशी मनाने पहुंची करण जौहर के ऑफिस

आलिया भट्ट इन दिनों काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है और उनकी खुशी की बड़ी वजह है उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन करना। बता दे फिल्म ने 2 दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली जिसके बाद फिल्म के सभी एक्टर्स काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले उसे काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा जिसके चलते पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि पिछली और फिल्मों की तरह ही यह फिल्म भी बुरी तरह पिट जाएगी लेकिन फिल्म की स्टोरी और आलिया रणबीर की केमिस्ट्री लोगों को फिल्म में काफी ज्यादा पसंद आई जिसके चलते लोगों ने फिल्म देखी। फिल्म की खुशी के चलते आलिया के चेहरे पर एक अलग ग्लो देखने को मिला जिसके चलते उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती नजर आ रही है।

बॉयकॉट ट्रेंड के बीच फिल्म ने हासिल कि सफलता

‘ब्रह्मास्त्र’ के हिट होते ही आलिया नजर आई बेहद खुश, खुशी मनाने पहुंची करण जौहर के ऑफिस

‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज होने से पहले इस फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चला दिया गया था जिसकी वजह रणबीर के दिए गए बयान को बताया जा रहा था और लोग लगातार फिल्म को ना देखने की मांग करते भी नजर आ रहे थे। हालांकि वह लोगों का कुछ एक समूह था लेकिन दूसरे लोगों ने फिल्म देखी और फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू भी दिए जिसके चलते फिल्म को बड़ी सफलता हासिल हुई है। बता दे फिल्म 400 करोड़ के बजट में बनी है और लोगों को फिल्म के वीएफएक्स और स्टोरीलाइन काफी पसंद आ रही है जिसके चलते वीकेंड पर फिल्म ने काफी अच्छी खासी कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म को सफल बनाने में कामयाब रही। आलिया रणबीर की जोड़ी को फिल्म में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है साथ ही दूसरे किरदारों की भी काफी तारीफ हो रही है और सोशल मीडिया पर मोनी रॉय जिन्होंने फिल्म में अहम किरदार निभाया उनको काफी प्रशंसा मिल रही है।

आलिया के चेहरे पर नजर आई खुशी

‘ब्रह्मास्त्र’ के हिट होते ही आलिया नजर आई बेहद खुश, खुशी मनाने पहुंची करण जौहर के ऑफिस

फिल्म के बड़ी हिट होने से सभी स्टार कास्ट काफी ज्यादा खुश है और फिल्म के हिट होने का जश्न मनाती हुई भी नजर आ रही है इसी बीच आलिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर करण जौहर के ऑफिस जाती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने कार से बाहर आकर पैपराजी को पोज नहीं दिए लेकिन कार के अंदर से ही वे उन सभी से मुस्कुराती हुई बातचीत करती नजर आई और उनकी मुस्कान में उनकी खुशी की चमक साफ देखी जा सकती थी। वही आलिया के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी दिख रहा था जो उनकी खुशी को भी जाहिर कर रहा था कि फिल्म को लेकर जो उन्होंने उम्मीद लगाई थी फिल्म ने वैसा ही काम किया जिसके बाद फैंस उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी प्यार मिल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *