‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले वीकेंड पर की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, KGF को दी कड़ी टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की हो रही है फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्कीनेनी अहम भूमिका निभाते नजर आए जिसके चलते दर्शकों को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई और काफी लोगों ने फिल्म को देखकर अच्छे अच्छे रिव्यूज भी दिए। हालांकि बीते दिनों फिल्म पर बॉयकॉट का खतरा मंडरा रहा था लेकिन लोगों ने फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया और फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी बताई जा रही है। फिल्म में रणबीर और आलिया को एक साथ स्क्रीन पर देख फैंस काफी ज्यादा खुश हुए और दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की गई वही दोनों ने फिल्म में बेहतरीन काम किया जिसके चलते फिल्म को काफी अच्छा खासा रिस्पांस भी मिल रहा है।

पहले हफ्ते की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले वीकेंड पर की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, KGF को दी कड़ी टक्कर

फिल्म की रिलीज होने के बाद शुरुआती समय में कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पिछली फिल्मों की तरह ही बड़ी असफल साबित होगी। लेकिन लोगों ने अपने पसंदीदा कलाकारों के प्रति अपना स्नेह दिखाते हुए उनकी इन बातों को झूठा साबित कर दिया। बता दे फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही काफी अच्छा प्रदर्शन किया और फिल्म ने अपने पहले दिन 36 करोड़ की कमाई की। वहीं इस वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने 122 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया और यह आंकड़ा फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के लिए काफी बड़ा है क्योंकि पिछले कई समय से बड़े पर्दे पर फिल्में लगातार असफल ही हो रही थी और ब्रह्मास्त्र ने अपने अच्छे प्रदर्शन से इस रिकॉर्ड को तोड़ा और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बहुत ही शानदार तरह से छाई। इसी के साथ फिल्म के कलाकारों को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और लोग उनके काम की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं।

KGF को पीछे छोड़ने में रही नाकामयाब

‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले वीकेंड पर की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, KGF को दी कड़ी टक्कर

फिल्म के बड़े पर्दे पर इतनी शानदार प्रदर्शन को देखकर कयास लगाए जाने लगे थे कि यह फिल्म केजीएफ के रिकॉर्ड को तोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बता दें साउथ फिल्म केजीएफ जिसने अपने पहले दिन हिंदी सिनेमा में 144 करोड़ की कमाई की थी जो कि फिल्म के लिए काफी बड़ा आंकड़ा है। बता दे फिल्म को हिंदी में डब किया गया था उसके बाद इसे हिंदी सिनेमा में रिलीज किया और लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि केजीएफ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया। बात करें फिल्म ब्रह्मास्त्र की तो वह केजीएफ को पीछे छोड़ने से सिर्फ एक कदम से चूक गई क्योंकि ब्रह्मास्त्र ने अपने पहले वीकेंड 122 करोड़ की कमाई की। हालांकि यह आंकड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों के लिए काफी बड़ा है जिसके चलते लोग रणबीर और आलिया की इस फिल्म की काफी ज्यादा प्रशंसा कर रहे हैं और उसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *