फिल्म इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां नही पसंद करती सलमान खान को, साथ में काम करने के लिए किया साफ इन्कार

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी जानी-मानी हस्तियों में से एक है साथ ही उनके काम को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस के दिलों तक उनके चर्चे आए दिन होते ही रहते हैं और यह बड़ी वजह है कि उनकी हर फिल्मों को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है। आने वाले दिनों में उनकी कई बड़ी फिल्में हमें बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी जिसके चलते उनके फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों की जो सलमान के साथ फिल्म कभी नहीं करेंगी और ऐसा उन्होंने अपने बयान में भी कहा है। आगे आर्टिकल में आपको बताते हैं वह कौन सी अभिनेत्रीयां है जो सलमान को इतना नापसंद करती हैं कि उनके साथ आगे काम करने तक को भी तैयार नहीं है।

दीपिका पादुकोण ने कभी नही की सलमान के साथ फिल्म

फिल्म इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां नही पसंद करती सलमान खान को, साथ में काम करने के लिए किया साफ इन्कार

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों में से एक है साथ ही उनके काम को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके लुक्स की भी तारीफ करते नहीं थकते। दीपिका अपने लुक्स और अपनी डिजाइनर ड्रेसेस की वजह से आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनके फैंस के साथ दिया खबर साझा की थी कि वे शाहरुख खान की फिल्म पठान में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएगी और उनके लुक्स को भी उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं सलमान खान के साथ उनके रिश्तो की। दीपिका ने सलमान के साथ आज तक एक भी फिल्म नहीं की और आगे भी कभी नहीं करना चाहती। यह उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह भूलकर भी सलमान के साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं करेंगी इसके पीछे की बड़ी वजह उन्होंने आज तक किसी को नहीं बताई।

ऐश्वर्या राय सलमान का चेहरा तक नहीं देखना चाहती

फिल्म इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां नही पसंद करती सलमान खान को, साथ में काम करने के लिए किया साफ इन्कार

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक आए दिन होते ही रहते हैं और दोनों की जोड़ी की बात भी कई बार होती नजर आती है। बता दे एक समय ऐसा था जब सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगी थी लेकिन दोनों में हुए विवाद के चलते ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। जिसके बाद यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलने लगी। हालांकि उसके बाद एश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और सलमान आज तक कुंवारे ही हैं। ऐश्वर्या सलमान से काफी ज्यादा नफरत करती है यह उनके चेहरे पर ही दिखता है क्योंकि वह सलमान का नाम तक सुनना पसंद नहीं करती। दोनों के ब्रेकअप के बाद लोगों ने कयास लगाए थे कि यह फिल्मों में साथ में नजर आएंगे लेकिन ऐश्वर्या कभी ना तो उनका चेहरा देखना चाहती हैं ना ही उनके साथ कभी कोई फिल्म करेगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *