श्वेता तिवारी ने शादी को बताया सबसे बड़ी गलती, पलक को कभी शादी ना करने की सलाह देती आई नजर

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ ही सुपर कूल मॉम के नाम से भी जानी जाती है। बता दे श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं जिनमें पलक तिवारी उनकी बड़ी बेटी है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है साथ ही सोशल मीडिया सेंसेशनल क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते उनके फोटोशूट्स भी काफी ज्यादा वायरल होते नजर आते हैं। श्वेता अपनी पिछली शादियों की वजह से काफी बार चर्चा में बनी रही और उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कई बड़े बयान दिए। हालांकि श्वेता ने दो शादी की थी और वे दोनों ही नहीं चल पाई जिसकी वजह से वह अपनी बेटी को भी शादी से संबंधित कुछ ऐसी सलाह देती नजर आती है जो सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

श्वेता ने शादी ना चलने की बताई यह वजह

श्वेता तिवारी ने शादी को बताया सबसे बड़ी गलती, पलक को कभी शादी ना करने की सलाह देती आई नजर

हाल ही में श्वेता तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी पिछली शादी के बारे में कई ऐसी बातें कहीं जिनको सुन उनके फैंस भी हैरान रह गए। श्वेता से जब उनकी शादी ना चलने के कारण के बारे में पूछा गया तब श्वेता ने बिंदास होकर कहा कि जब उन्होंने पहली शादी की थी तब वे समाज और अपने घर वालों के बंधन में बंधी थी और उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश भी की थी लेकिन वह फिर भी नहीं हो पाया। उसके बाद श्वेता ने अपनी दूसरी शादी के बारे में कहा कि उन्होंने यह पहले ही भांप लिया था कि उनकी शादी खराब होने वाली है जिसके चलते वे पहले ही अपने पति से अलग हो गई। श्वेता ने बताया कि वह शादी का पूरी तरह से खराब होने का इंतजार नहीं कर रही थी जिसके चलते उन्होंने सही वक्त पर सही कदम उठा लिया। हालांकि डिवोर्स के समय वे काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी नहीं थी और उन्होंने अपने पति पर हिंसा के आरोप भी लगाए थे। लेकिन अब वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और काफी खुश भी नजर आती हैं।

बेटी को दिए शादी पर ये सुझाव

श्वेता तिवारी ने शादी को बताया सबसे बड़ी गलती, पलक को कभी शादी ना करने की सलाह देती आई नजर

हाल ही में दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने अपनी शादी के साथ साथ ही पलक की जिंदगी से जुड़े कई सवालों पर भी अपने बयान दिए। श्वेता तिवारी से जब पूछा गया कि क्या उनकी बेटी पलक शादी करेंगी तब वह कहती नजर आई कि वे कभी नहीं चाहती उनकी बेटी शादी करें। श्वेता ने कहा कि यह उसकी मर्जी है लेकिन मैं उस पर कभी इस चीज का दबाव नहीं बनाती कि जिसे वह पसंद करती है उससे शादी ही करें। क्योंकि यह जरूरी नहीं होता जिसे हम पसंद करते हैं वह हमारा जीवन साथी बनने लायक हो। श्वेता ने कहा कि मैंने कई ऐसी शादियां देखी है जिसमें लोग काफी ज्यादा खुश है और अपने रिश्ते को भी काफी अच्छे से निभा रहे हैं वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो कॉम्प्रोमाइज कर रहे हैं और वह कभी नहीं चाहती कि उनकी बेटी किसी के साथ में कॉम्प्रोमाइज करे जिसके चलते हुए उसे यही सलाह देती है कि वह अपने करियर पर ध्यान दें और जब उसे ठीक लगे तब वह अपना फैसला लें। हालांकि पलक आगे किसके साथ अपनी जिंदगी बिताएंगी यह फैसला उनका होगा ऐसा श्वेता तिवारी ने अपने इंटरव्यू में कहा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *