अनुपमा को पता चला परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का, परितोष का अनुपमा पर फूटा बुरी तरह गुस्सा

अनुपमा एक ऐसा धारावाहिक है जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उसे अपनी प्रेरणा का स्रोत भी मानते हैं। बता दे अनुपमा स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है और इस शो के दर्शक काफी ज्यादा है जो शो को लगातार देखते हैं जिसकी वजह से यह टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर रहता है। धारावाहिकों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो यही है जिसको उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते भी नजर आते हैं साथ ही दर्शकों को शो के आने वाले टर्निंग प्वाइंट और किरदार भी काफी पसंद आते हैं जिसके चलते शो को काफी अच्छे से समझ भी पाते हैं और उसे काफी लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है। इन दिनों शो में अनुपमा के बड़े बेटे परितोष को लेकर काफी सवाल उठाए जाने वाले हैं साथ ही परितोष की एक बड़ी सच्चाई का भी खुलासा किया जाएगा जिसको देखकर पूरा शाह परिवार हैरान रह जाता है।

तोषु ने दिया किंजल को धोखा

अनुपमा को पता चला परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का, परितोष का अनुपमा पर फूटा बुरी तरह गुस्सा

अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जहां पहले राखी दवे जो किंजल की मां की भूमिका निभा रही है उन्हें परितोष की सच्चाई का पता लगेगा वही अनुपमा को भी अपने बेटे के इतने बड़े सच के बारे में पता चलेगा। जब अनुपमा के हाथ परितोष का फोन लग जाता है और वह उसमें उसकी गर्लफ्रेंड द्वारा भेजा हुआ वॉइस नोट सुन लेती है तब उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती हैं। अनुपमा उसके बाद परितोष को अपने साथ गुस्से में ले जाकर कमरे में बंद करती है और उससे सवाल करती है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया जिसके बाद परितोष काफी ज्यादा घबरा जाता है और अनुपमा को इतने ज्यादा गुस्से में देख वह काफी डरा हुआ भी नजर आता है। लेकिन बाद में वह अनुपमा से ऐसी बड़ी बातें कह देता है जिसके चलते अनुपमा उसे जिंदगी का अहम सबक सिखाने वाली है। साथ ही उसे इस गलती की काफी बड़ी सजा देती भी नजर आएगी जिसे देखने के लिए धारावाहिक के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

परितोष का फूटेगा अनुपमा पर गुस्सा

अनुपमा को पता चला परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का, परितोष का अनुपमा पर फूटा बुरी तरह गुस्सा

अनुपमा में एक बड़ा टर्निंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसमे परितोष का गुस्सा अनुपमा पर बहुत बुरी तरह से निकलता है। जब अनुपमा उससे सवाल करने लगती है कि आखिर उसने किंजल के साथ में इतना बड़ा धोखा क्यों किया। तब परितोष कहता हुआ नजर आता है कि वह एक मर्द है और एक आदमी की कुछ जरूरतें होती हैं जो उसे घर से नहीं मिल पाती तो वह बाहर ढूंढता है। साथ ही परितोष ने अनुपमा से कहा कि उस लड़की के साथ उसका कोई भावनात्मक या दिल का रिश्ता नहीं है और उसके लिए वह किंजल को भी कभी नहीं छोड़ेगा। जिसके बाद अनुपमा को उस पर और ज्यादा गुस्सा आता है और वह अपने बेटे को फटकारती हुई भी नजर आती है। हालांकि अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुपमा परितोष को गिरफ्तार भी करवा देगी लेकिन अब यह शो किस ट्विस्ट पर जाकर रुकेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *