विशाल सिंह मधुरिमा को छोड़ अब जेनिफर विंगेट को करना चाहते है डेट, इस तरह जाहिर किया अपना प्यार

विशाल आदित्य सिंह जो टीवी इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार अभिनेताओं में से एक है साथ ही उन्होंने कई बड़े धारावाहिकों में भी काम किया जिसके चलते उन्हें नई पहचान मिली। बता दे विशाल ने टीवी इंडस्ट्री में आने के लिए भी काफी ज्यादा स्ट्रगल किया जिसके बाद उन्हें यह कामयाबी हासिल हुई और अब उनके पास कई शोज के ऑफर भी आए हुए रहते हैं। विशाल धारावाहिकों में काम करने से ज्यादा रियलिटी शोज की वजह से प्रसिद्ध हुए साथ ही उन्हें उनकी अलग पहचान भी मिली। लोगों द्वारा उनके व्यवहार को काफी ज्यादा पसंद किया गया जिसके चलते हम उन्हें कई बड़े रियलिटी शो जैसे बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में भी देख पाए। विशाल अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पिछले समय काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहे। जब वे मधुरिमा तुली को डेट कर रहे थे तब से लेकर उनके ब्रेकअप तक वे काफी चर्चा का विषय बने रहे।

मधुरिमा से ब्रेकअप के बाद भी दोनों की जोड़ी रही सुर्खियों में

विशाल सिंह मधुरिमा को छोड़ अब जेनिफर विंगेट को करना चाहते है डेट, इस तरह जाहिर किया अपना प्यार

विशाल सिंह जब चंद्रकांता शो कर रहे थे तब उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस मधुरिमा तुली थी और तभी से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों ने शो में शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। लेकिन दोनों में विवाद होने की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी समय तक छाई रही। लेकिन जब विशाल बिग बॉस के सीजन 13 में पहुंचे तब मधुरिमा भी उसी सीजन में बिग बॉस के घर में रही और दोनों के बीच बहुत बड़ी लड़ाइयां होती भी नजर आई जहां मधुरिमा को कई बार विशाल को मारते हुए भी देखा गया। इससे साफ जाहिर हुआ कि वह विशाल से कितनी ज्यादा नफरत करती हैं। हालांकि अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं और अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में दोनों काफी आगे निकल चुके हैं और अब विशाल ने जेनिफर विंगेट के लिए बहुत बड़ा बयान दिया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

जेनिफर विंगेट को करना चाहते हैं डेट

विशाल सिंह मधुरिमा को छोड़ अब जेनिफर विंगेट को करना चाहते है डेट, इस तरह जाहिर किया अपना प्यार

हाल ही में विशाल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मन की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वे जेनिफर विंगेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उन्होंने यह तक कहा कि उनका दिमाग और उनकी आत्मा हमेशा उनके पास ही रहती है। जिससे हम साफ पता लगा सकते हैं कि वे उनके लिए कितने ज्यादा पागल है। साथ ही विशाल कहते नजर आए कि वे उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों को भी लाइक करते हैं और उन पर कमेंट भी करते हैं। हालांकि विशाल कभी जेनिफर से मिले नहीं है लेकिन उन्होंने कहा वे चाहते हैं कि जेनिफर को वे डेट करें। इसके बाद उनका यह बयान काफी ज्यादा वायरल होता भी नजर आ रहा है। विशाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर वे उन्हें काफी ज्यादा फॉलो करते हैं जिसके चलते हम उन्हें जेनिफर का स्टॉकर भी कह सकते हैं। हालांकि इन बातों के बीच में जानने को मिला कि जेनिफर विंगेट के लिए उनके दिल में इतना ज्यादा प्यार है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *