‘ब्रह्मास्त्र’ के पार्ट 2 ‘देव’ की रिलीज डेट का हो चुका है खुलासा, मेकर्स ने खुद लगाई इस बात पर मुहर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र जो इन दिनों सिनेमाघरों में बेहद ही कमाल का प्रदर्शन करती नजर आ रही है। बता दे फिल्म ने 5 दिन में ही 150 करोड से ज्यादा का बिजनेस कर लिया जो इन दिनों इंडस्ट्री की किसी भी फिल्म के लिए कर पाना बेहद ही मुश्किल है और इसके चलते हम यह देख सकते हैं कि फिल्म ने कितना अच्छा प्रदर्शन किया और लोगों के दिलों पर भी राज करती नजर आ रही है। लोगों ने फिल्म को लेकर काफी अच्छे खासे रिव्यू दिए जिसके चलते लोग अभी भी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में दिखाई गई रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसके चलते फैंस उनके काम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में फिल्म के पार्ट 2 के लिए बड़े बयान दिए साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

‘ब्रह्मास्त्र 2’ की रिलीज डेट आई सामने

‘ब्रह्मास्त्र’ के पार्ट 2 ‘देव’ की रिलीज डेट का हो चुका है खुलासा, मेकर्स ने खुद लगाई इस बात पर मुहर

बीते दिनों ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर कई बड़ी बातें कही साथ ही उन्होंने फिल्म के आगे वाले पार्ट की रिलीज डेट के बारे में भी बताया। अयान ने बताया कि पहले उन्हें फिल्म बनाने के लिए काफी सालों का समय लगा। उसके बाद अब लोगों के इतने अच्छे रिस्पॉन्स को देख के वे काफी खुश है। साथ ही उन्होंने बताया कि वे आने वाले 3 साल में इसका पार्ट देव भी रिलीज कर देंगे। अयान ने बताया कि वे पूरी कोशिश करेंगे कि ब्रह्मास्त्र की आगे की सीरीज को 2025 के अंत तक फैंस के लिए इसे बड़े पर्दे पर रिलीज़ कर दे। क्योंकि लोग फिल्म के आगे की कहानी को देखने के लिए काफी उत्सुक है। उन्होंने बताया कि 2025 तक वे किसी भी हालत में इस फिल्म को रिलीज करके ही रहेंगे। हालांकि इसके लिए उन्हें भी बहुत ज्यादा मेहनत करनी है लेकिन वह फिल्म के दर्शकों के लिए जरूर करेंगे।

अयान मुखर्जी ने बताया फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में

‘ब्रह्मास्त्र’ के पार्ट 2 ‘देव’ की रिलीज डेट का हो चुका है खुलासा, मेकर्स ने खुद लगाई इस बात पर मुहर

जैसा कि हमने बताया अयान ने अपने इंटरव्यू के दौरान फिल्म से जुड़ी कई बड़ी बातों पर से खुलासा किया जिसके चलते वे कहते नजर आए कि इस फिल्म को देखने के बाद लोगों के मन में आगे आने वाली फिल्म की स्टोरी थोड़ी बहुत साफ हो गई होगी। साथ ही फैंस ने वीएफएक्स के इस्तेमाल के तरीकों के बारे में भी पहले ही सोच लिया होगा और अब वे चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र की आगे आने वाली सीरीज में वह इससे भी बेहतर प्रदर्शन करें ताकि लोगों को वह फिल्म भी बेहद पसंद आए। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट से जुड़ी बात करते समय उन्होंने कहा कि अभी वे यह नहीं बताएंगे कि ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 देव में लीड एक्टर और एक्ट्रेस कौन होंगी। लेकिन सही समय आने पर वे उनका चेहरा फैंस के सामने जरूर लेकर आएंगे। फैंस को 2025 में आने वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और सभी आगे की कहानी जानने के लिए भी काफी ज्यादा उत्सुक है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *