राखी सावंत ने किया बॉयफ्रेंड आदिल को शादी के लिए प्रपोज, आदिल ने इस तरह दिया जवाब

राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। बता दे पिछले दिनों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्होंने यह खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी दी। राखी के फैंस को आदिल के साथ इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है और आदिल भी राखी का बेहद ख्याल रखते हुए दिखते हैं। जिसके बाद दोनों की जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। जहां राखी बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी है और सोशल मीडिया पर भी लोगों को खूब एंटरटेन करती हैं वही आदिल दुबई के बड़े बिजनेसमैन बताए जाते हैं जिसके चलते दोनों को साथ में दुबई की गलियों में घूमते हुए भी देखा गया है। राखी आए दिन अपने बॉयफ्रेंड की बात करती रहती है जिसके चलते फैंस दोनों को साथ में देख काफी खुश भी होते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

राखी सावंत ने किया बॉयफ्रेंड आदिल को शादी के लिए प्रपोज, आदिल ने इस तरह दिया जवाब

राखी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते हमें आए दिन खुद की ओर आदिल की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती है जो काफी ज्यादा वायरल भी हो जाती है और उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं। बता दें उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है जिसके चलते लोग यह कहते नजर आते हैं कि यह दोनों सिर्फ पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए और लगातार फेम में बने रहने के लिए यह नाटक कर रहे हैं दोनों के बीच में कोई प्यार नहीं है। हालांकि राखी इस बात को नकारते हुए नजर आती है और वह हर बार यही कहती है कि वे आदिल से बहुत ज्यादा प्यार करती है और आदिल भी उन पर अपनी जान लुटाते हैं और इसे हम राखी द्वारा पोस्ट की गई वीडियो और फोटो में देख सकते हैं क्योंकि दोनों साथ में काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

राखी ने किया आदिल को प्रपोज

राखी सावंत ने किया बॉयफ्रेंड आदिल को शादी के लिए प्रपोज, आदिल ने इस तरह दिया जवाब

इन दिनों सोशल मीडिया पर राखी कि वह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वे आदिल को प्रपोज करती नजर आ रही है। बता दे हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर वे अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं और आदिल से अपने प्यार का इजहार करते हुए उनसे पूछती है कि क्या वे उनसे शादी करेंगे तब आदिल फूल हाथ में पकड़ लेते हैं लेकिन उनकी बात का कोई जवाब नहीं देते। जिसके बाद राखी उन्हें कहती है कि ला मेरे फूल वापस मुझे दे और उनसे फूलों का गुलदस्ता खींचने लगती है उसके बाद आदिल उन्हें अपने गले से लगा लेते हैं। इनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए यह तक कह दिया कि यह दोनों कभी शादी नहीं करेंगे सिर्फ लोगों को पागल बनाने के लिए साथ में होने का दिखावा करते हैं। अब दोनों की लवस्टोरी कहा तक आगे जाती हैं यह तो वक्त ही बताएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *